हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

Uttarakhand : 22 जनवरी तक किसी भी तरह के धार्मिक आयोजन के लिए प्रशासन की अनुमति अनिवार्य..

0
Administration's permission have to taken for religious event

Administration’s permission have to taken for religious event : SDM विनोद कुमार ने मंगलवार को तहसील स्थित कार्यालय में पुलिस, प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन के अधिकारियों की साथ संयुक्त बैठक की। इस दौरान SDM ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष्य में पूरे क्षेत्र में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। बड़े स्तर पर शोभायात्रा, श्री राम कथा, मंदिर में पाठ, भंडारे आदि का आयोजन किया जा रहा है।

ये भी पढिए : ऋषिकेश : AIIMS के डॉक्टरों ने रोबोट तकनीक से किया पित्त की थैली में कैंसर का ऑपरेशन..

SDM ने अधिकारियों को व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए | Administration’s permission have to taken for religious event

उन्होंने कहा कि आयोजन स्थल पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे है। इससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है। वहीं भारी भीड़ जुटने से भगदड़ की आशंका भी रहती है। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सुविधा और सुरक्षा के लिए 22 जनवरी तक किसी भी तरह के धार्मिक आयोजन के लिए प्रशासन की अनुमति अनिवार्य होगी।

SDM विनोद कुमार ने पुलिस, प्रशासन और नगरपालिका विकासनगर, हरबर्टपुर और नगर पंचायत सेलाकुई के अधिकारियों को व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान सीओ प्रेमनगर आशीष भारद्वाज, कोतवाली प्रभारी विकासनगर राजेश साह, अधिशासी अधिकारी विकासनगर बद्री प्रसाद भट्ट, थाना प्रभारी सहसपुर मुकेश त्यागी, थाना प्रभारी सेलाकुई शैंकी कुमार आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढिए : DIG ने कुमाऊं मंडल के जिलों में तैनात 16 दरोगाओं का किया फेरबदल..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X