हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

युवती को जान से मारने की नीयत.. सरेबाजार मुंह में डाली पिस्तौल की नली, पढ़िए क्या है मामला..

0
young man trying to kill the girl

Young man trying to kill the girl : देहरादून लालपुल में रेलवे में कार्यरत एक युवक ने सरेबाजार एक युवती को स्कूटर से नीचे गिराया और उसको जान से मारने की नीयत से उसके मुंह में पिस्तौल की नली डाल दी। घटना पूर्वी पटेलनगर में सहारनपुर रोड किनारे दुकानों के सामने हुई। मंगलवार शाम के करीब साढ़े पांच बजे एक युवती चाय की दुकान के बाहर स्टूल पर बैठी थी। कुछ देर बाद वह वहां से उठी और स्कूटर पर बैठकर जाने लगी। इसी बीच एक युवक सड़क पार करते हुए आया और युवती के बाल पकड़कर उसे नीचे गिरा दिया। युवती का सिर नीचे सड़क पर लगा। फिर युवक ने जेब से पिस्तौल निकाल उसकी नली युवती के मुंह में डाल दी। युवक ने पहली बार ट्रिगर दबाया लेकिन फायर नहीं हुआ।

ये भी पढिए : Uttarkashi Tunnel Rescue Operation: उत्तरकाशी से बड़ी खबर.. सभी 41 मजदूरों को निकाला गया बाहर..देखें वीडियो..

मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी | young man trying to kill the girl

इसके बाद उसने दो बार और प्रयास किए लेकिन एक बार भी फायर नहीं हुआ। पास खड़े एक दुकानदार ने झपट्टा मारकर युवक को धकेल दिया और उसके ऊपर लेट गया। जिससे, तीनों फायर मिस हो गए। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाई और युवक को पकड़कर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। किसी ने बेसबाल का बैट उठाया तो कोई हाथों से ही करने लगा पिटाई इस धक्के से युवक के हाथ से पिस्तौल नीचे गिर गई। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों की पिटाई से युवक बेहोश हो गया था, जिसे अस्पताल भेजा गया।

कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और बाजार चौकी ले आई। तलाशी लेने पर उसके पास से एक आईडी कार्ड मिला, जिसमें उसका नाम कमलजीत सिंह निवासी दरभंगा बिहार लिखा हुआ था। यह रेलवे का आईडी कार्ड था। जबकि, युवती की पहचान ऋचा निवासी मुजफ्फरपुर बिहार के रूप में हुई है। ऋचा यहां स्थानीय विवि में पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक उसे लंबे समय से परेशान कर रहा था। इसी बीच उसने मौका पाकर उसकी हत्या करनी चाही।

आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया गया मुकदमा | young man trying to kill the girl

SSP अजय सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। दुकानदारों और पुलिस ने उसकी जेब की तलाशी ली तो उसके पास से तीन सर्जिकल ब्लेड भी बरामद हुए। यदि समय रहते उसे न पकड़ा जाता तो वह इन ब्लेड से भी युवती पर वार कर सकता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भी पहले यहीं पढ़ाई करता था। घटनास्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि इस युवक को काफी देर पहले मंदिर के पास गली में देखा गया था। जबकि, लड़की पहले से ही दुकान में मौजूद थी। हालांकि, दोनों की पहले मुलाकात हुई या नहीं इस बारे में स्थानीय लोगों को भी जानकारी नहीं है। SSP ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली जा रही है। इसके बाद ही आगे की जांच की जाएगी।

ये भी पढिए : Uttarakhand Crime: गला रेतकर व्यक्ति की हत्या, पति का हाल देख कांप गई पत्नी की रूह..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X