हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड: महिला ने धारदार हथियार से खुद का गला काटा, परिजनों में हड़कंप..


बागेश्वर: उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद से बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां एक महिला ने धारदार हथियार से अपना ही गला काट लिया। परिजनों ने आनन-फानन में उसे लहूलुहान हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उस महिला की हालत गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: मौसम: तापमान में कमी के बजाय हुई बढ़ोतरी, ओस पाला गिरने से ठंड में होगा इजाफा..

प्राप्त जानकारी के अनुसार कपकोट के पोथिंग गांव में 35 वर्षीय चंपा देवी पत्नी अमर राम ने धारदार हथियार से अपने गले की नस काट ली। जिसके बाद महिला लहूलुहान हुई तो वह चिल्लाने लगी, महिला को इस हालत में देख परिजनों में हड़कंप मच गया। खून से लथपथ चंपा देवी को परिजन आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट लेकर आए।

यह भी पढ़ें: आतंक: यहां भालू के हमले से वृद्ध महिला की मौत, जंगल में मिला शव। क्षेत्र में दहशत का माहौल..

जहां डॉक्टरों ने उपचार करते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया जिला अस्पताल में भी डॉक्टरों द्वारा उपचार करते हुए हालत को गंभीर बताया और हायर सेंटर रेफर कर दिया। गले की नस अधिक कट जाने के कारण खून रोकने की कोशिश की गई डॉक्टरों के अनुसार ईएनटी सर्जन नहीं होने के चलते हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन चल रही है।

यह भी पढ़ें: अनूठा मामला: गुनहगार कौन? यहां ठंड में अर्धनग्न होकर बिच्छू घास पर बैठ युवक दे रहा धरना। जानें क्यों?

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X