हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

क्या इस बार युवा और नए चेहरों से भरा होगा कैबिनेट? नहीं दिखेंगे कुछ पुराने चहरे..

देहरादूनः उत्तराखंड में कौन बनेगा मुख्यमंत्री इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ हैं ऐसे में बड़ा सवाल हैं कि क्या कार्यावहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ही फिर से मौका मिल सकता हैं या सांसद के नाम पर मोहर लगती हैं या किसी और को मौका मिलता है। ये तमाम बातें विधानमंडल दल की बैठक में तय हो ही जाएगा।

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर उत्तराखंड भाजपा में दो फाड़, कल लेंगे ये शपथ..

वहीं सूत्रों के हवाले से बड़ी जानकारी आ रही हैं कि धामी कि पुरानी कैबिनेट के कई चेहरे इस बार मंत्रिमंडल में नहीं दिखाई देंगे। पुरानी कैबिनेट के 3 पद तो पहले ही खाली हैं जिसमे हरक सिंह और यशपाल के कांग्रेस में जाने के बाद और स्वामी यतिशवरानंद के हार जाने के बाद सीट खाली है। वहीं माना जा रहा हैं कि केवल 2 या 3 चेहरे ही अपनी कुर्सी बचा पाएंगे बाकियों की जगह नए युवा और फ्रेश चेहरों को मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः तालाब में डूबे युवक का शव हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम..

सूत्र बता रहे हैं कि इनमें से ज्यादा उम्र के विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह मिलना बहुत मुश्किल है। अगर किसी की कुर्सी बच भी गई तो करिश्मा ही माना जायेगा। माना जा रहा है कि उत्तराखंड में नये मंत्रिमंडल में गुजरात फार्मूले को अपनाया जा सकता है। अब देखना हैं कि इन सभी तमाम नेताओं में से कौन अपनी कुर्सी बचा पता हैं ओर कौन गंवाता है….

यह भी पढ़ेंः विश्व गौरैया दिवसः खतरे में इंसानों की दोस्त नन्हीं चिड़िया..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X