हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

तालाब में डूबे युवक का शव हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम..

0

ऊखीमठ। लक्ष्मण नेगीः शनिवार देर सांय अकतोली गौण्डार गाँव के मध्य भीमसी गदेरे में नहाते समय तालाब में डूबे युवक का शव तहसील प्रशासन, डीडीआरएफ व ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशकत के बाद निकाल लिया गया है। तहसील प्रशासन द्वारा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। बता दें कि शनिवार को काण्डा गाँव के ग्रामीण पूजा करने के लिए गौण्डार गाँव गये थे तथा पूजा सम्पन्न होने के बाद वापसी मे देर सांय काण्डा निवासी 29 वर्षीय सन्तोष सिंह अकतोली-गौण्डार गाँव के मध्य भीमसी गदेरे में नहाते समय अचानक डूब गया।

यह भी पढ़ें: विश्व गौरैया दिवसः खतरे में इंसानों की दोस्त नन्हीं चिड़िया..

युवक के डूबने के बाद साथियों ने बचाने का भरपूर प्रयास किया मगर सफलता हाथ नहीं लगी। पूजा से वापस लौट रहे काण्डा गाँव के ग्रामीणों द्वारा युवक के तालाब में डूबने की सूचना तहसील प्रशासन को दी गयी तथा सूचना मिलने पर तहसीलदार दीवान सिंह राणा मयफोर्स तथा गौण्डार के ग्रामीणों घटनास्थल पर पहुंचे मगर रात्रि को सफलता हाथ न लगने के कारण सभी को बैरंग लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें: चमचे पद की दौड़ में..

रविवार को तहसील प्रशासन व दोनों गांवों के ग्रामीणों के अथक प्रयासों से युवक का शव तालाब से निकाल कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की अचानक मौत होने पर क्षेत्र व उनके गाँव में मातम पसरा हुआ है तथा परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। प्रधान महावीर सिंह नेगी ने बताया कि सन्तोष सिंह परिवार में अकेला पुत्र था तथा सन्तोष सिंह के अचानक चले जाने से क्षेत्र व गाँव में मातम पसरा हुआ है। उनके निधन पर जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों व परिजनों ने शोक संवेदना व्यक्त की।

यह भी पढ़ें: सुनहरा मौका: उत्तराखंड सरकार में बने अधिकारी, 1.77 लाख मिलेगी सैलरी। आवेदन प्रक्रिया शुरू..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X