हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

श्रीनगर : अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत..

0
Two people died in separate accident

Two people died in separate accident : ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के उफल्ड़ा के समीप कार और स्कूटी की आमने- सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे निजी वाहन से बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दे हादसा देर रात करीब 9 बजे हुआ। वहीं दूसरा हादसा कीर्तिनगर ग्रामीण क्षेत्र का है, यहां एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गयी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बिजनौर निवासी 17 वर्षीय साहिल पुत्र अकरम कीर्तिनगर में सब्जी की दुकान चलाता था। देर शाम वह किसी काम से श्रीनगर आया हुआ था। रात को लौटते समय रात करीब 9 बजे उफल्ड़ा के समीप पहुंचते ही उसकी स्कूटी सामने से आ रही आल्टो कार से जा टकराई। जिसमें साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे लोगों ने निजी वाहन से बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं श्रीनगर कोतवाल विनोद गुसांई ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है। लिखित तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढिए : साल के पहले दिन हिट एंड रन कानून के खिलाफ हड़ताल पर रहे बस चालक..

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा ट्रक | Two people died in separate accident

कीर्तिनगर तहसील में राजस्व क्षेत्र के अंतर्गत अमरोली- मैखंडी मोटर मार्ग पर तल्यामंडल में एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई।राजस्व उपनिरीक्षक मैंखडी रविंद्र कुमार खत्री ने बताया कि दुगड्डा बाजार से कोठार गांव निवासी सुमन सिंह भंडारी (39) अपने लोडर से सामान लेकर मैखंडी जा रहा था, तभी तल्यामंडल गांव के समीप पहुंचते ही सामने से आ रही पोकलैंड मशीन को साइड देने के लिए उसने वाहन बैक किया। इसी दौरान वाहन पीछे की तरफ करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के बाद चालक को खाई से निकालने के बाद निजी वाहन से बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढिए : टिहरी : नरेंद्रनगर में दर्दनाक हादसा, एक की मौत..

3/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X