हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

ऋषिकेश : दर्दनाक हादसा, नहर में जा गिरी सरकारी अफसरों की गाड़ी, दो वन रेंजर की मौत..

0
Tragic accident near Chilla canal

Tragic accident near Chilla canal : ऋषिकेश की चीला नहर के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। वन विभाग के पांच लोगों की सरकारी गाड़ी शक्ति नहर में दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गई। बताया जा रहा है कि टायर फटने की वजह से सरकारी अफसरों की गाड़ी नहर में जा गिर गई। वन रेंजर डिप्टी रेंजर सहित 4 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। जबकि महिला वार्डन सहित दो लोग अभी भी लापता हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

ये भी पढिए : पौड़ी में एक अधिकारी को घूस वसूली के आरोप में किया गया सस्पेंड..

घायलों का एम्स चल रहा में इलाज | Tragic accident near Chilla canal

चीला नहर के समीप हुए हादसे में वन क्षेत्र अधिकारी चीला शैलेश घिल्डियाल व वन क्षेत्राधिकार प्रमोद ध्यानी का निधन होने की पुष्टि हुई है। वहीं घायलों का एम्स में इलाज चल रहा है। बता दें कि उनके बड़े भाई मंगेश घिल्डियाल प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात हैं। वहीं एक अन्य वनकर्मी की भी मौत हुई है, जिनकी अभी पहचान नहीं हो पाई। बता दे वार्डन आलोक अभी लापता है, संभवतया वह चीला नहर में गिर गई है। बताया जा रहा है कि जिस वाहन में सभी सवार थे, उस गाड़ी का आज पहला ट्रायल था।

ये भी पढिए : उत्तराखंड: पर्वतीय क्षेत्रों में पुराने वाहनों के स्थान पर नये वाहनों की होगी व्यवस्था, CM ने की परिवहन विभाग की समीक्षा..

टायर फटने से हो गया हादसा | Tragic accident near Chilla canal

पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नौटियाल घायल है। मृतक रेंजर शैलेश घिल्डियाल पीएमओ ऑफिस में सचिव पूर्व जिलाधिकारी मंगलेश घिल्डियाल के भाई हैं। बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रिक गाड़ी का ट्रायल हुआ। जिसके बाद सभी लोग गौहरी रेंज जा रहे थे। वहां का टायर फटने से हादसा हो गया।

ये भी पढिए : उत्तरकाशी : सिलक्यारा सुरंग के निर्माण को दोबारा शुरू करने की तैयारी, NHIDCL के विशेषज्ञ करेंगे निगरानी..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X