हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

लक्ष्मण झूला पुल की तार टूटने से मचा हड़कंप, आवाजाही हुई बंद। देखें वीडियो..

देहरादून: योगनगरी ऋषिकेश का प्रसिद्ध लक्ष्मण झूला पुल एक बार फिर तार टूटने के कारण प्रशासन ने आवाजाही के लिए बंद कर दिया है। बता दें कि राज्य सरकार द्वारा लक्ष्मण झूला पुल की जर्जर हालत को देखते हुए यात्रियों के आवागमन के लिए पुल को बंद करने के आदेश दे दिए गए थे। लेकिन यात्रियों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए फिलहाल प्रशासन द्वारा थोड़ी छूट दी गई थी। लक्ष्मण झूला पुल पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया था। सिर्फ पैदल यात्रियों के ही आने जाने के लिए पुल को खोला गया था।

यह भी पढ़ें: हादसा: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी खाई में गिरी, 2 लोगों की मौत 8 गंभीर घायल..

ऋषिकेश लक्ष्मण झूला पुल के तार टूटने से प्रशासन में हड़कंप मच गया था जिसके बाद आनन-फानन में पुल पर आवागमन बंद किया गया। मौके पर पहुंचकर प्रशासन के अधिकारियों ने पुल को पूर्णतया दोनों तरफ से बंद कर दिया और यात्रियों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है। इस बाबत जब पीडब्ल्यूडी और संबंधित विभाग के अधिकारियों से वार्ता करने की कोशिश की गई तो रविवार को छुट्टी होने के कारण किसी से भी बातचीत नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें: सनसनी: डबल मर्डर से दहला देहरादून, जांच में जुटी पुलिस..

लोगों का कहना है कि अधिकारियों का कहना है जल्द ही तारों को ठीक कर दिया जाएगा और लोगों के आवागमन के लिए से चालू कर दिया जाएगा। आज सुबह अचानक पुल का तार टूट जाने के कारण अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल जब तक अब पुल पूरी तरह से ठीक नहीं होता यात्रियों को राम झूला से होकर ही लक्ष्मण झूला पहुंचना पड़ेगा। वहीं लक्ष्मण झूला पुल के पास बजरंग सेतु का निर्माण कार्य भी बड़ी तेजी से हो रहा है।

यह भी पढ़ें: एक और शिक्षक निलंबित, मर्यादाएं भूलकर कर पहुंचा था शिक्षा के मंदिर..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X