हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा। मां-पिता की मौत, दो मासूम बच्चे गंभीर घायल…

Hillvani-Accidnet-Uttarakhand

Hillvani-Accidnet-Uttarakhand

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। ये खबर उधम सिंह नगर जिले से है, जहां किच्छा नगला रोड पर दो कारों की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में एक कार में सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। उनके दो बच्चे भी जख्मी हैं। इसके अलावा दूसरी कार चला रहे शख्स की हालत भी गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक जवाहर नगर के रहने वाले अमित सक्सेना अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपने चाचा की बरसी में बरेली जा रहे थे। जैसे ही कार तीसरी मिल के पास पहुंची तो सामने से आ रही कार ने भीषण टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ेंः हत्याकांड: चार साल के प्यार का खौफनाक अंत, प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या.

सूचना पर पहुँची पुलिस ने बमुश्किल कार में फंसे शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है जबकि घायलों को उपचार के लिये हायर सेंटर भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा इतना जबरदस्त था कि अमित सक्सेना की कार सड़क से निकलकर खेत में जा गिरी। इस हादसे में 45 साल के अमित की मौके पर ही मौत हो गई। उनका शव कार में ही फंसा रहा। उनकी पत्नी और दो बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां पत्नी की भी मौत हो गई। बच्चों की हालत गंभीर है। एक झटके में ही दो बच्चे अनाथ हो गए। परिवार में मातम पसरा हुआ है। मृतकों की पहचान नैनीताल जनपद के लालकुआं जवाहर नगर निवासी अमित सक्सेना और उनकी पत्नी दीप्ति सक्सेना है।

यह भी पढ़ेंः केदारनाथ धाम यात्रा के सफल संचालन के लिए नोडल अधिकारी नामित…

बताया जा रहा है कि करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 45 वर्षीय अमित सक्सेना एवं 38 वर्षीय दीप्ति सक्सेना को बमुश्किल कार से बाहर निकाला तथा घटना में घायल बच्चों सार्थक सक्सेना एवं जानवी सक्सेना को पुलिस ने उपचार के लिए किच्छा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। कार की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दूसरी कार का चालक इज्जत नगर, बरेली निवासी राजीव कुमार भी घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती करा दिया। दंपति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः धूमधाम से मनाया गया हरियाली त्यौहार, हरियाली विसर्जन के समय होता है भावुक क्षण..

Plz Like, Share & subscribe HillVani Youtube Channel
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X