हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

बड़ी खबर: अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, SDRF ने सर्च अभियान चलाकर शव किया बरामद..

रुद्रप्रयाग: पहाड़ों में रोड दुर्घटनाओं की सिलसिला लगातार जारी है। पहाड़ों से आये दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सामने आती ही जा रही हैं। वहीं रुद्रप्रयाग जनपद से एक खबर आ रही है जहां तिलवाड़ा-सौंराखाल मोटरमार्ग के नौली बैंड के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौके स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें: PM MODI के दौरे को लेकर कांग्रेस में हलचल, MODI कर सकते हैं बड़ी घोषणाएं। PM के दौरे के बाद उत्तराखंड पहुंच सकते हैं राहुल गांधी..

जानकारी के मुताबिक आज सोमवार को तिलवाड़ा-सौंराखाल मोटरमार्ग पर नौली बैंड के पास एक वाहन जेन स्टेनो डीएल 05 सीडी 5015 दुर्घटनाग्रस्त होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने चौकी जखोली को दी। जिसके बाद जखोली पुलिस की ओर से सर्च अभियान के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। रतूड़ा पोस्ट से उप निरीक्षक कर्ण सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें: सख्ती: अब होगी कोविड जांच और 14 दिन के आइसोलेशन, सरकार बढ़ते खतरे को लेकर अलर्ट..

एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रस्सी की मदद से खाई में उतरी, लेकिन तब तक वाहन सवार की मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान जगदीश सिंह रौतेला पुत्र भादर सिंह रौतेला उम्र 58 वर्ष निवासी पाली-कुमड़ी के रूप में हुई है। वाहन में सिर्फ एक ही व्यक्ति का सवार था। एसडीआरएफ की टीम द्वारा शव को खाई से निकालकर सड़क पर पहुंचाया गया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने आगे की कार्यवाही की। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हड़कंप: कई पुलिसकर्मी कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, राष्ट्रपति की VIP ड्यूटी पर थे तैनात..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X