हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

बड़ी खबर: प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के मामलों में उछाल, बढ़ाता कोरोना दे रहा खतरे के संकेत..

उत्तराखंड: प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। जिसको लेकर सरकार व स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। आज कोरोना के आंकड़ों को देखकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। काफी समय बाद आज कोरोना संक्रमण के मामलों में इतना उछाल सामने आया है। आज बुधवार को प्रदेशभर में कोरोना के 53 मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: भारतीय सिनेमा की वो बेहतरीन फिल्म, जिसके निर्माता थे 5 लाख किसान। मिला था राष्ट्रीय पुरस्कार..

बीते 24 घंटे में कोरोना के 53 मामले सामने आने के बाद राज्य में अब कोरोना के 184 एक्टिव केस हो गए हैं। आज आये संक्रमित में अधिकतर पुलिसकर्मी हैं, जिनकी सैंपलिंग डीजीपी के निर्देश के बाद की जा रही है। आज 20 पुलिसकर्मियों में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं आज किसी कोरोना मरीज की मौत नहीं हुई है। आपको बता दें कि आज 11 कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं।

यह भी पढ़ें: दुःखद: सब इंस्पेक्टर का शव पेड़ से लटका मिला, 24 नवंबर से थे लापता। पुलिस जांच में जुटी..

स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक आज बुधबार को अल्मोड़ा में 0, बागेश्वर में 0, चमोली में 0, चंपावत में 0, देहरादून में 8, हरिद्वार में 14, नैनीताल में 29, पौड़ी गढ़वाल में 1, पिथौरागढ़ में 1, रूद्रप्रयाग में 0, टिहरी गढ़वाल में 0, उधम सिंह नगर में 0, उत्तरकाशी में 0 मामले सामने आए हैं जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 344308 तक पहुंच गया है। वहीं प्रदेश में अब तक कुल 7408 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: विनीता रावत ने मुख्यमंत्री का जताया आभार, कहा यह फैसला सनातन धर्म के हक में है..

5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X