हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंडः भर्तियों के लिए बनेगी सख्त नियमावली, युवाओं के साथ नहीं होने देंगे धोखा- मुख्यमंत्री

Strict rules will be made for recruitment in Uttarakhand. Hillvani News

Strict rules will be made for recruitment in Uttarakhand. Hillvani News

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की भर्तियों के पेपर लीक होने और विधानसभा में बैकडोर एंट्री का मामला खुलने के बाद अब सरकार भर्तियों की सख्त नियमावली बनाने जा रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को मीडिया से बातचीत में यह बात कही। मुख्यमंत्री ने विधानसभा की भर्तियां रद्द करने पर विस अध्यक्ष रितु खंडूड़ी भूषण को बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं विधानसभा अध्यक्ष से इन भर्तियों की जांच कर कार्रवाई का अनुरोध किया था। कहा कि युवाओं को पूरा विश्वास होना चाहिए कि अब जो भी भर्तियां होंगी, वह पूरी पारदर्शिता से होंगी।

यह भी पढ़ेंः सीएम धामी का बड़ा फैसला। पड़ोसी राज्यों से आने वालों पर रहेगी कड़ी नजर, जानें और क्या निर्देश दिए…

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि गरीब के बच्चे के पास संसाधन नहीं होते हैं, उसके पास पढ़ाई लिखाई होती है, उसमें भी अगर धोखा होगा तो इससे बड़ा कोई भी अपराध नहीं हो सकता। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हम सरकार के स्तर से भी सख्त नियमावली बनाने जा रहे हैं। वहीं, विधानसभा अध्यक्ष से भी अनुरोध करेंगे कि वह विधानसभा में भर्तियों की सख्य नियमावली बनाएं ताकि कल किसी गरीब होनहार के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ न कर सके।

यह भी पढ़ेंः Navratri 2022: जानें 9 दिनों तक क्या करें और क्या ना करें? मां दुर्गा के नौ स्वरूपों को लगाएं अलग-अलग भोग..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X