हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

अहंकार या बेवकूफी.. श्वेता महारा के उटपटांग बोल, बोली- क्या करोगे भू-कानून का, देखें वीडियों..

0
Shweta Mahara. Hillvani News

Shweta Mahara. Hillvani News

Shweta Mahara’s controversial words on land law: गढ़वाली कुमाऊंनी एल्बम की एक्टर व डांसर श्वेता माहरा ने भू-कानूनू को लेकर विवादित बोल ने विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में वीडियो जारी कर भू-कानून के टॉपिक और इसे लेकर हो रही रैलियों पर सवाल उठाए हैं। विवाद बढ़ा तो श्वेता ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम से हटा लिया। पर वीडियो हटाने से पहले ही यह वायरल हो गया। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: कई दरोगाओं पर गिर सकती है गाज। विजिलेंस ने सौंपी रिपोर्ट, 33 फीसदी नाकाबिल..

लोगों जमकर दे रहे अपनी प्रतिक्रियाएं।Shweta Mahara’s controversial words on land law
उत्तराखंड ने भी यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म को कई इन्फ्लुएंसर दिए हैं, जो समय समय पर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं, ऐसे ही इस बार क्रीम पाउडर गाने की फेम अभिनेत्री श्वेता माहरा ने भूकानून और महिला सुरक्षा को लेकर राय जाहिर की, लेकिन यह कहते हुए उनकी जुबान शब्दों के चयन को लेकर फिसल गयी। जिसके बाद वह वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः फोन पर आए चालान का मैसेज किया अनदेखा तो पुलिस करेगी यह काम..

आंदोलनकारियों को बेरोजगार कह डाला। Shweta Mahara’s controversial words on land law
हुआ यूँ कि अभिनेत्री अभिनेत्री श्वेता माहरा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो जारी कर भूकानून के समर्थन में चल रहे आंदोलन को अपना समर्थन न देने का एलान करते हुए कहा है कि भू-कानून कीआवश्यकता नहीं बल्कि महिलाओं को सुरक्षा देने की आवश्यकता है। श्री राम के नाम वाले सोशल मीडिया अकाउंट से आये कुछ कमैंट्स पर गुस्सा देखते हुए श्वेता ने आंदोलनकारियों को बेरोजगार कह डाला। उसके बाद से उनके इस कमेंट पर जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। लोग उन्हें आंदोलनकारियों को अपशब्द कहने के आरोप में जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः अशासकीय शिक्षकों के तबादलों की भी तैयारी, बदलेगा अधिनियम..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X