हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड: मुकदमा न लिखने के एवज में मांगी घूस, दरोगा रंगे हाथ गिरफ्तार। विभाग में मची खलबली..

0

उत्तराखंड के यूएस नगर जिले के केलाखेड़ा थाने की है। एक शख्स ने टॉल फ्री नंबर 1064 पर विजिलेंस में शिकायत दर्ज कराई थी। उस व्यक्ति ने विजिलेंस को बताया था कि वह गणेशपुर में मकान बना रहा है। भवन निर्माण के लिए उसने पड़ोसी के घर से बिजली का कनेक्शन लिया था। ऊर्जा निगम के जेई ने छापेमारी के दौरान उस व्यक्ति को बिजली चोरी के आरोप में पकड़ते हुए उसके खिलाफ केलाखेड़ा थाने में तहरीर सौंपी थी।

विजिलेंस ने आरोपी दरोगा को रंगे हाथ दबोच। Inspector arrested red handed while taking bribe
आरोप है कि केलाखेड़ा थाने में तैनात एसआई मोहन सिंह बोहरा उस शख्स से मुकदमा न लिखने के एवज में चार हजार रुपये घूस मांग रहा था। जांच में विजिलेंस सेक्टर हल्द्वानी ने प्रथम दृष्ट्या शिकायत सही पाई थी। इसी के आधार पर बीते दिन यानी मंगलवार को विजिलेंस ने आरोपी दरोगा को ट्रेप करने के लिए जाल बिछाया। इसी दौरान शिकायतकर्ता की ओर से चार हजार रुपये घूस देते ही विजिलेंस ने आरोपी दरोगा को रंगे हाथ दबोच लिया।

पहले भी दागदार हो चुकी है खाकी। Inspector arrested red handed while taking bribe
विजिलेंस टीम ने आरोपी दरोगा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। विजिलेंस निदेशक डॉ . मुरूगेसन ने टीम को नकद पुरष्कार देने की घोषणा की है। यूएस नगर में दरोगा की गिरफ्तारी का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। इस जिले में इससे पूर्व भी कई बार खाकी दागदार हो चुकी है।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X