हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन पहुंचे उत्तराखंड, जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फैंस ने किया स्वागत..

Hillvani-Allu-Arjun-Uttarakhand

Hillvani-Allu-Arjun-Uttarakhand

देहरादूनः उत्तराखंड की वादियों का तो हर कोई दिवाना है यहीं कारण है कि बॉलीबुड सहित तमाम फिल्म इंडस्ट्री को अभिनेता सहित देश के महान नेताओं के साथ राजनैतिक हस्तियां सकूंन की जिंदगी बिताने के लिए उत्तराखंड की अलग-अलग जगहों पर आते रहते हैं। वहीं पुष्पा द राइज के हीरो एवं साउथ की फिल्मों के स्टाईलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी उत्तराखंड पहुंचे हैं। अल्लू अर्जुन को उनके फैंस ने मास्क में भी पहचान लिया। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर इस सुपरस्टार को पहचानते ही लोगों में सेल्फी खिंचवाने की होड़ मच गई। इस दौरान एक फैंस उनको गुलदस्ता दे के देवभूमि आने पर स्वागत किया। अल्लू भी खुश नजर आए। उन्होंने मुस्कुराहट के साथ गुलदस्ता स्वीकार किया और उन्होंने फैंस के साथ बात भी की।

यह भी पढ़ेंः जिलाधिकारी ने ली केदारनाथ धाम यात्रा के दृष्टिगत समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश…

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बिना किसी सुरक्षा इंतजाम के उत्तराखंड पहुंचे हैं। उनके साथ न तो बाउंसर दिखे न ही कोई स्टाफ सिर्फ एक शख्स उनके साथ आया हुआ है। वह कुछ दिन उत्तराखंड में रुकेंगे। जानकारी के मुताबिक दक्षिण के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन किसी फिल्म की शूटिंग में नहीं आए बल्कि नरेंद्र नगर स्थित आनंदा रिसोर्ट में कुछ दिन आराम करने व सकूंन की जिंदगी बिताने आए हैं और साथ ही उत्तराखंड की सुंदरता का लुत्फ उठाने आए हैं। भारत के साथ ही विदेशों में धूम मचाने वाला यह सुपरस्टार करीब एक सप्ताह तक नरेंद्र नगर में ही रहेगा। उनका किसी से मिलने का अभी तक कोई औपचारिक कार्यक्रम नहीं है। उनके आनंदा में ही आराम करने का कार्यक्रम गुप्त रूप से तैयार किया गया था।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः अब जल्द दौड़ेगी नियो मेट्रो, ये रहेगा रूट और यहां बनेंगे स्टेशन..

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन काली पैंट और काली टी शर्ट में एडीडास का काला कोरोना मास्क पहने जैसे ही जौलीग्रांट से बाहर आए, वहां मौजूद लोग उनके इर्द-गिर्द तत्काल जमा हो गए और फैंस फोटो खिंचने लगे। कुछ उनके साथ फटाफट सेल्फी लेने में सफल हुए। कुछ इससे महरूम हो गए। अल्लू सेल्फी से बचने की कोशिश करते दिखे, लेकिन लोगों को अपनी मुस्कुराहट की सौगात देने में कंजूसी नहीं की। पुष्पा ने नजर का चश्मा भी लगाया हुआ था। वहीं अल्लू अर्जुन की बात करें तो उनकी फिल्म पुष्पा का क्रेज आज भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म के गाने हो या फिर डॉयलॉग सभी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम रील्स पर पुष्पा के गानों खूब वायरल हो रहे हैं। फिल्म में अल्लू के अलावा रश्मिका मंदाना नजर आई थीं, वहीं समांथा प्रभु का आइटम सॉन्ग भी काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़ेंः PMGSY की अनदेखी दे रही बड़े हादसे को न्यौता। कुम्भकर्णी नींद से कब जागेगा विभाग?

Like, Share & subscribe HillVani Youtube Channel
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X