हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में कनखल पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार..

0
Police arrested the accused in the UPSC recruitment exam paper leak case.hillvani.com

Police arrested the accused in the UPSC recruitment exam paper leak case : उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पटवारी और जेई भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में फरार चल रहे आरोपियों को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दे अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.
वहीं लगातार फरार रहने के कारण आरोपीयों पर 25 हजार इनाम घोषित किया था. जिसके बाद से ही पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. मंगलवार को कनखल पुलिस में अपनी तकनीक टीमों की सहायता से आरोपी अनिल को रावली महदूद ब्रह्मपुरी से गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट देहरादून में पेश किया जाएगा.

ये भी पढिए : देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर मस्ती कर रहे युवक को तेज़ रफ़्तार कार ने उड़ाया, मौत। देखें वीडियो..

आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज | Police arrested the accused in the UPSC recruitment exam paper leak case

एसएसपी प्रमेंद्र  सिंह डोभाल ने बताया कि 8 जनवरी को हुई पटवारी भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लेख मामले में कनखल थाने में 12 जनवरी को आयोग के अनुभव अधिकारी अतिगोपाल अनुभव संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी ऋतु चतुर्वेदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.
विवेचना के दौरान 14 अभियुक्त और छात्रों के नाम सामने आए. अन्य आरोपियो की पूर्व में गिरफ्तारी की जा चुकी है. आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया था. वहीं एसएसपी ने बताया कि सामने में आया आरोपी अनिल कुमार उर्फ़ अनिल ओजस्वी निवासी गाडूवाला थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर बार-बार ठिकाने बदल रहा था गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से कुर्की वारंट जारी किए गए थे.

ये भी पढिए : Chardham Yatra 2023: कपाट बंद होने की तय हुई तिथि और मुहूर्त, पढ़ें..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X