हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

बड़ी खबर: पावर हाउस इंटेक में मिला लापता किशोरी का शव, पुलिस जांच में जुटी..

0


विकासनगर: देहरादून जनपद के विकासनगर क्षेत्र के भीमावाला में लापता किशोरी का शव शक्तिनहर के ढकरानी पावर हाउस इंटेक से मिलने पर सनसनी फैल गई। किशोरी घर से गांव में किसी के घर दूध लेकर जाने की बात कहकर निकली थी। जिसके बाद किशोरी की साइकिल, दूध का बर्तन और चुनरी नहर किनारे मिले थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर पुलिस इन बिदुओं पर जांच कर रही है कि इसके पीछे वजह क्या रही होगी।

यह भी पढ़ें: राज्य स्थापना दिवस: पर्यटकों के लिए निःशुल्क खुलेगी गरतांग गली, अधिकारियों की जिम्मेदारी हुई तय..

आपको बता दें कि शुक्रवार की शाम पांच बजे के करीब भीमावाला निवासी किशोरी साइकिल से घर से निकली थी, लेकिन जब वापस नहीं आयी तो स्वजन को चिता हुई। उन्होंने लापता किशोरी की तलाश शुरू की। काफी देर बाद भी जब कोई सुराग नहीं लगा तो कोतवाली पहुंचे और इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट को पूरी बात बताई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश को टीम गठित की। पुलिस टीम ने लापता किशोरी की तलाश की तो किशोरी की साइकिल, दूध का डिब्बा, चुनरी गांव के पास ही शक्तिनहर किनारे मिली।

यह भी पढ़ें: दुःखद हादसा: यहां कार दुर्घटना में शिक्षक पति पत्नी और बच्चे की मौत, 2 गंभीर घायल..

पहले तो शक्तिनहर में किशोरी के गिरने की आशंका जताई गई। रात में ही काफी छानबीन हुई लेकिन किशोरी बरामद नहीं हुई। दूसरे दिन शनिवार को उसका शव ढकरानी पावर हाउस के इंटेक से बरामद हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। किशोरी ने आत्महत्या की या वजह कुछ और है, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X