हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

हंगामा: यहां कांग्रेस की समीक्षा बैठक में खूब चले जूते चप्पल, हाथापाई सहित हुआ जमकर बवाल..

पौड़ी गढ़वाल: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला पंचायत के पुराने सभागार में आयोजित कांग्रेस की समीक्षा बैठक में जोरदार हंगामा हुआ। हंगामा इस कदर बढ़ गया कि नौबत हाथापाई से लेकर जूते चप्पल तक पहुंच गई। दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व अल्पसंख्यक आयोग के जिला प्रभारी नरेंद्रजीत सिंह बिंद्रा के पौड़ी आगमन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा जिला पंचायत के पुराने सभागार में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया था।

यह भी पढ़ें: विकासखंड स्तरीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, प्रमुख विनीत रावत ने किया शुभारंभ..

video..

यह भी पढ़ें: दौरा: गृह मंत्री अमित शाह कल पहुंचेंगे देहरादून, जनसभा को भी करेंगे संबोधित। पढ़िए मिनट टू मिनट कार्यक्रम..

इसी दौरान बैठक में कुछ बातों को लेकर कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं में आपस में जमकर खींचतान भी होती हुई नजर आई। वहीं आक्रोशित कार्यकर्ताओं का गुस्सा इतना ज्यादा था की बैठक के दौरान हाथापाई से लेकर जूते चप्पल चलने तक की घटना होती हुई दिखाई दी है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला अपना जूता फेंक कर अन्य कार्यकर्ता को मार रही है। क्या प्रदेश कांग्रेस की यही है 2022 चुनाव की तैयारी। क्या प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस घटना पर कोई एक्शन लेगी?

यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा: यहां कार में मिले झुलसे हुए दो युवक, एक की मौके पर मौत दूसरा गम्भीर घायल..

वहीं इस पूरे मामले में पौड़ी पहुंचे प्रवेशक नरेंद्र जीत सिंह बिंद्रा द्वारा बताया गया कि सारे ब्लॉकों से कांग्रेस के सभी लोग यहां पहुंचे थे। जिसके बाद उनके द्वारा अपनी अपनी बातें रखी गई। उन्होंने यह भी बताया कि विवाद कि कहीं पर भी कोई स्थिति नहीं आई यह कांग्रेस की अंदरूनी समीक्षा बैठक थी। जिसमें कार्यकर्ताओं ने अपनी बात को दमदार तरीके से रखा। ऐसे मे यह कहना कि बैठक में कोई झगड़ा हुआ है यह निराधार बात है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: देर रात अज्ञात लोगों ने किया विधायक महेश जीना पर हमला, 1 गिरफ्तार बाकी फरार..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X