हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

Video viral: यहां प्रत्याशी के नाम के लगे मुर्दाबाद के नारे। आखिर एक माँ क्यों हुई मजबूर?

कुलदीप रावत मुर्दाबाद, गांव के सम्मानित लोगों से प्रार्थना च कि स्कूल मा पुलिस लगा, यी हम तैं भी खत्म कर द्यौला कुलदीप रावता चमचा, हम ब्वना छा…. कुलदीप रावत मुर्दाबाद! हमरा बच्चौ तै बर्बाद कन वाळू च। सुहेर आठ बजी छन जाणा हमरा बच्चा अर नौ दस बजी रात छन गौर औणा… यह एक वायरल वीडियो में बोली जा रही लाइन हैं। इस वायरल विडियो में ये गुहार गांव की एक महिला की है जिसने गांव के लोगों, पुलिस से खुद को और बर्बाद होते बच्चो को बचाने की अपील की है।

यह वीडियो व्हाट्सएप ग्रुपों और अन्य सोशल प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल विडियो में केदारनाथ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी कुलदीप रावत पर काफी सवाल खड़े होते हैं। कुलदीप रावत पर यहां की पुरुषों और बच्चों को शराब पिलाने का मामला नया नहीं है यही आरोप उनपर पिछले विधानसभा चुनाव में भी लगे हैं। तो वहीं क्षेत्र की महिलाएं अपने घर के पुरुष और अपने लड़कों के लिए चिंतित हैं। क्योंकि वह रोज शराब पीकर घर आ रहे हैं यहां की युवा पीढ़ी शराब के नशे की लत में डूबते जा रहे हैं।

सवाल बनता है कि क्या शराब पिलाकर ही चुनाव जीता जा सकता है? क्षेत्र के लड़कों को नशे की लत लगाकर इस तरह के प्रत्याशी बच्चों के भविष्य को अंधकार की तरफ धकेल रहे हैं। इस तरह के प्रत्याशी अगर चुनाव जीतकर आते हैं तो क्षेत्र के बच्चों का भविष्य क्या होगा आप ही सोचिये। क्षेत्र की कमान उस व्यक्ति के हाथों में होनी चाहिए जो बच्चों की शिक्षा के बारे में सोचे। क्षेत्र में नई उम्मीद पैदा करे। पर्यटन को बढ़ावा दे। जो आपकी आवाज बनकर आपके साथ खड़ा रहे। न कि वो जो नशे को बढ़ावा दे। क्योंकि इस तरह के प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए आपके बच्चों का भविष्य आपका परिवार बर्बाद कर देते हैं। प्रदेश में व विधानसभा क्षेत्र में एक शिक्षित विधायक की जरूरत होती है जो क्षेत्र का विकास करे न कि विनाश….

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X