हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

ऋषिकेश : लक्ष्मण झूला मार्ग पर टायर के गोदाम में अचानक लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम…

0
Fire broke out in a tire warehouse

Fire broke out in a tire warehouse : ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला मार्ग पर सोमवार सुबह एक टायर के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें आसपास के घरों की ओर बढ़ने लगी, मंजर देखकर आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई।

ये भी पढिए : Uttarkashi Tunnel Rescue News: रेस्क्यू अभियान में मौसम बनेगा बड़ी चुनौती, संकट में सुरंग में फंसीं जिंदगियां..

सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां | Fire broke out in a tire warehouse

लंबे समय से फैक्टरी बंद पड़ी थी, लेकिन अचानक सोमवार सुबह फैक्टरी में आग लग गई। इस दौरान फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंची। टायर होने की वजह से आग पर बमुश्किल काबू पाया गया। जिससे आग आसपास के घरों और प्रतिष्ठानों तक नहीं पहुंची। फिलहाल यह नहीं पता चला है कि आग किस वजह से लगी है। फायर ब्रिगेड के अधिकारी आग लगने के कारण जानने के लिए जांच में जुट गए हैं। आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी भी अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।

ये भी पढिए : Uttarakhand Crime: गला रेतकर व्यक्ति की हत्या, पति का हाल देख कांप गई पत्नी की रूह..

आग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई | Fire broke out in a tire warehouse

वहीं फायर अधिकारी ने बताया कि रबड़ के बुरादे में संभवत किसी तरह आग लगी। जिसकी वजह से पूरे गोदाम में आग फैल गई। गनीमत यह है कि आग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। फैक्ट्री स्वामी कृष्ण कुमार सिंघल ने बताया कि फैक्ट्री काफी समय से बंद पड़ी है, अभी इस फैक्ट्री में पुराने टायर और ट्यूब की स्क्रैप पड़ी हुई थी, जिसमे संभवतः आग लगी होगी।

ये भी पढिए : Uttarakhand News: संदिग्ध हालात में मिला पूर्व फौजी और एक महिला शव..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X