हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

मुख्यमंत्री के निर्देश पर सोमवार को भी खुला रहेगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट” के आयोजन स्थल पर “एग्जीबिशन एरिया”..

0
Exhibition Area” at the venue of Global Investors Summit will remain open on Monday

Exhibition Area” at the venue of Global Investors Summit will remain open on Monday : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों के क्रम में FRI स्थित “उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट” के आयोजन स्थल पर “एग्जीबिशन एरिया” रविवार को स्कूली छात्रों और आम जनता के लिए खुला रहा। यह स्थल सोमवार 11 दिसंबर को भी स्कूली छात्रों और आम जानता के लिए खुला रहेगा।

रविवार को बड़ी संख्या में FRI पहुँचे छात्र | Exhibition Area” at the venue of Global Investors Summit will remain open on Monday

रविवार को बड़ी संख्या में FRI पहुँचे छात्र-छात्राओं और आम जनता को विभिन्न स्टाल्स का भ्रमण कर उत्तराखण्ड के दो दशक की विकास यात्रा को क़रीब से जानने का अवसर प्राप्त हुआ।

स्टाल्स पर जहां एक ओर ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन, एरोमा पार्क, प्लास्टिक पार्क, फ़ूड पार्क, वेलनेस पार्क, टिहरी डैम समेत विभिन्न जलविद्युत परियोजनाओं की प्रदर्शनी लगाई गई है, वहीं उत्तराखण्ड के पारंपरिक उत्पादों, हस्तकला, हस्तशिल्प प्रदर्शनी भी लगाई गई है।

ये भी पढिए : उत्तराखण्ड राज्य अटल जी ने बनाया और मोदी जी ने इसे संवारा है, उनके नेतृत्व में राज्य तेजी से आगे बढ़ रहा है- गृह मंत्री अमित शाह..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X