हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड़ः अंकित चौहान हत्याकांड का खुलासा। प्रेमिका ने ही सांप से डसवाकर उतरा मौत के घाट, सपेरा गिरफ्तार..

0
Disclosure of Ankit Chauhan murder case. Hillvani News

Disclosure of Ankit Chauhan murder case. Hillvani News

उत्तराखंड में पहला ऐसा मामला सामने आया है जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी को कोबरा सांप से डसवकार मौत के घाट उतार दिया। दरअसल मामला हल्द्वानी के प्रतिष्ठित व्यापारी के पुत्र के मौत से जुड़ा हुआ है रामपुर रोड राम बाग निवासी ऑटो शोरूम कारोबारी 32 वर्षीय अंकित चौहान की 15 जुलाई को हल्द्वानी के तीन पानी बाईपास पर उसके कार में लाश मिली थी। जहां पुलिस के जांच पड़ताल में सामने आया कि कार के पिछली सीट पर कारोबारी मृत अवस्था में पड़ा हुआ था जबकि गाड़ी का एसी भी खुला हुआ था। जांच पड़ताल में पुलिस प्रथम दृष्टया गाड़ी के अंदर दम घुटना मान रही थी लेकिन पुलिस की जांच में चौकाने वाले तथ्य सामने आए। मृतक अंकित के दोनों पैरों पर सांप के काटने के निशान मिले, जहां पुलिस का शक गहरा गया।

यह भी पढ़ेंः Uttarakhand Crime: कार चालक पत्नी की हत्या कर हुआ फरार। क्षेत्र में सनसनी, मुकदमा दर्ज..

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि अंकित चौहान को किसी जहरीले सांप ने काटा है परिवार वाले भी हत्या का आरोप लगा रहे थे। ऐसे में पुलिस ने अंकित चौहान के हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है। मृतक अंकित चौहान की बहन ईशा चौहान ने हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस में तहरीर देते हुए ईशा चौहान ने कहा है कि 14 जुलाई को उसका भाई अंकित अपने छोटे भाई से बताकर गया था कि वह माही और दीप कांडपाल से मिलने जा रहा है जहां 15 जुलाई को उसी के कार में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी लाश मिली थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ जहां पूछताछ में पता चला है कि माही नाम की युवती अंकित चौहान की गर्लफ्रेंड है। जिसने हत्या की साजिश को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ेंः ऊखीमठः बारिश से जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त। कई मार्ग क्षतिग्रस्त, फसलों को भी भारी नुकसान..

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गोरापड़ाव निवासी गर्लफ्रेंड माही अपने दोस्त दीप कांडपाल के साथ हत्या की पूरी साजिश रची। जहां माही ने अंकित को अपने घर बुलाया और सपेरे से मिलकर कोबरा सांप से उसको कटवाया जिसके बाद अंकित बेहोश हो गया तो उसी के कार में डालकर उसको 14 जुलाई के रात में गोला बाईपास में सड़क किनारे कार खड़ी कर उसमें लॉक कर दिया और कार का एसी चला दिया। जिससे मामला हत्या प्रतीत ना हो। पुलिस के जांच पड़ताल में सामने आया कि पूरे मामले में माही और उसका दोस्त दीप कांडपाल उधमसिंह नगर से एक सपेरे को लेकर आए थे। माही के घर पर पूरे घटना को अंजाम दिया गया। घटना में माही के घर के नौकर नौकरानी भी शामिल रहे। पूरे मामले में पुलिस सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर चुकी है माही और दीप कांडपाल सहित नौकर नौकरानी फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः एक दिवसीय दौरे पर रुद्रप्रयाग पहुंचे कैंबिनेट मंत्री धन सिंह, शिक्षा मंत्री ने कहा..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X