हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

हरिद्बार : गन्ने के खेत में मिला किसान का शव, जांच में जुटी पुलिस…

0
Dead body of farmer found in sugarcane field

Dead body of farmer found in sugarcane field : रुड़की के लिब्बरहेड़ी गांव में बीते बुधवार को खेत में गन्ना काटने गए एक किसान की मौत हो गई। किसान का शव ट्रैक्टर के पिछले पहिये के नीचे लहूलुहान हालत में पड़ा देखा। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस किसान की मौत ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आने के साथ-साथ रंजिशन हत्या किए जाने के पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढिए : Big Action: सरकार ने 70 लाख मोबाइल नंबर किए सस्पेंड, ये गलती आपको भी पड़ सकती है भारी..

लहूलुहान हालत में पोपिंदर का शव पड़ा मिला | Dead body of farmer found in sugarcane field

बता दे घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव की है। गांव निवासी पोपिंदर उम्र 45 वर्ष बुधवार सुबह अपने खेत में गन्ने की कटाई करने के लिए गए थे। सुबह करीब 8:30 बजे आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने शोर सुना और वह मौके पर पहुंचे। वहां ग्रामीणों को लहूलुहान हालत में पोपिंदर का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों और पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस, परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस दौरान खेतों में काम करने वाले किसानों ने पुलिस को बताया कि जब वह खेत पर पहुंचे तब वहां से एक व्यक्ति भागता दिखाई दिया। उन्होंने उसका पीछा किया लेकिन वह गन्ने के खेत में घुसकर गायब हो गया। उधर, परिजनों ने भी हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

मामले में फोरेंसिक टीम से भी जांच कराई जा रही है | Dead body of farmer found in sugarcane field

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की तो मृतक की टोपी और गन्ने काटने के हथियार कुछ दूरी पर पड़े मिले हैं। परिजनों का आरोप है कि हत्या करने वाले ने इसे हादसे का रूप देने के लिए शव को ट्रैक्टर के पहिये नीचे रखा है। इसके कारण शरीर के कई अंग टूट गए हैं।

CO बीएस चौहान का कहना है कि हत्या है या हादसा, पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मामले में फोरेंसिक टीम से भी जांच कराई जा रही है।
ग्रामीणों ने बताया कि पोपिंदर की गांव में ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। वह खेती के साथ-साथ ही दुकान भी चलाते थे लेकिन पोपिंदर की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वहीं, पुलिस रंजिश को लेकर भी गहनता से जांच कर रही है।

ये भी पढिए : चिन्यालीसौड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर सीएम धामी ने जाना टनल में फंसे श्रमिकों का हाल..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X