हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मांगी माफी, करेंगे‘प्राश्चित’ मनीष खंडूड़ी का भी वीडियो वायरल..

0
Congress state president apologized. Hillvani News

Congress state president apologized. Hillvani News

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने वायरल वीडियो के मामले में नाम लिए बिना कांग्रेस के ही कुछ लोगों पर निशाना साधा है। करन माहरा ने दावा किया कि 2-3 लोगों की एक टीम है जिसकी वजह से पहले भी कांग्रेस को खामियाजा भुगतना पड़ा और अब भी कुछ वैसा ही करने की साजिश रची गई। करन के मुताबिक 2022 चुनाव के दौरान मुस्लिम यूनिवर्सिटी के नाम पर हरीश रावत की फोटो वायरल करने वाला भी यही गिरोह था, जिसने अब उनका 5 सेकेंड का वीडियो वायरल किया है। करन माहरा ने कहा कि अगर उसी दौरान यानि 2022 चुनाव के दौरान ही हरीश रावत की तस्वीर वायरल करने और विवाद खड़ा करने वालों पर एक्शन ले लिया गया होता तो आज कांग्रेस सत्ता में होती। माहरा ने भरोसा जताया कि इस बार अनुशासन समिति तथ्यों के आधार पर जांच करेगी और उसी हिसाब से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी करेगी।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में 17 दरोगा और 3 एडिशनल सब इंस्पेक्टरों के हुए तबादले, देखें लिस्ट..

करन माहरा ने दावा किया कि उनका वीडियो वायरल करने वाले कौन हैं और कैसे साजिश रची गई इसके तमाम सबूत भी जुटा लिए गए हैं। करन माहरा ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि उनका निशाना प्रदेश कांग्रेस महामंत्री राजेंद्र शाह पर है क्योंकि अनुशासन‌ समिति ने राजेंद्र शाह को ही कारण बताओ नोटिस भेजा है। बहरहाल माहरा के बयान के बाद एक बार फिर कांग्रेस की अंदरूनी सियासत गर्म होने के आसार हैं। वहीं पीसीसी चीफ ने एक दिन‌ का मौन व्रत रखकर प्राश्चित करने की बात भी कही है। करन माहरा ने कहा कि उनके एक वायरल बयान की वजह से अंकिता की लड़ाई का मुद्दा डायवर्ट हुआ और जो लोग घरों में सोए थे वो भी बयानबाजी करने लगे। इसीलिए एक दिन का मौन व्रत रखकर माफी मांगेंगे। करन‌ माहरा का गढ़वाल के लोगों को लेकर दिया गया बयान काफी वायरल हुआ है, जिस पर बीजेपी समेत कांग्रेस के भी कई नेता माहरा से माफी मांगने को कह रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः मुख्यमत्री धामी ने किया 10वीं-12वीं के टॉपर्स को सम्मानित, कही यह बात..

करन माहरा के बाद मनीष खंडूड़ी का वीडियो वायरल
वही दूसरी तरफ अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष खंडूरी का भी 17 जुलाई क़ो पौड़ी में दिया एक भाषण वायरल हो रहा हैं। जिसमे वो सीधे तौर पर अंकिता हत्याकांड क़ो पहाड़ के लिए बड़ा मुद्दा बता रहें हैं और मंच से ही साफ कह रहें हैं कि पहाड़ की बेटी के साथ जो हुआ जो उसपर गुजरी है। अगर आपका खून तब भी नहीं खौला तो आप पहाड़ी नही हो मैं आपके मान सम्मान पर थूकता हूं। अगर आपका खून नहीं खौला तो आपकी उत्तराखंडियत पर थूकता हूं। गढ़वाली नहीं है आप पहाड़ी नहीं है आप उत्तराखंडी नहीं है आप। बता दें कि इनसे पहले करन माहरा का भी एक बयान वायरल हुआ हैं जिसमें वो भी अंकिता हत्याकांड क़ो लेकर सवाल खडे कर रहें हैं और कह रहे हैं कि बेटी के साथ इतना कुछ हो गया पूरी दुनिया थूक रही हैं। गढ़वालियों का खून पानी हो गया हैं।

यह भी पढ़ेंः World Hepatitis Day: हेपेटाइटिस से बचना है तो ना करें ऐसी लापरवाही, पढ़ें बचाव के उपाय

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X