हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

मुख्यमंत्री धामी आज केंद्रीय मंत्री गडकरी से करेंगे मुलाकात, इस विषय पर करेंगे चर्चा..

0
Chief Minister Dhami will meet Union Minister Gadkari today. Hillvani News

Chief Minister Dhami will meet Union Minister Gadkari today. Hillvani News

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को तीन दिनी दौरे पर नई दिल्ली पहुंच गए। वह सोमवार को केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट करेंगे। इस दौरान वह केंद्रीय सड़क एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा प्रदेश में चलाए जा रहे राष्ट्रीय राजमार्गों के कार्यों के साथ ही रोप वे व टनल के प्रस्तावित कार्यों पर चर्चा करेंगे। मंगलवार को मुख्यमंत्री भाजपा की सांगठनिक बैठक में शामिल होंगे। बता दें कि रविवार रात को मुख्यमंत्री धामी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात है।

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री धामी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा..

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उन्होंने सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से समय लिया है। इस मुलाकात के दौरान वह पुराने कार्यों के साथ ही सेंट्रल रिजर्व रोड के कार्यों की स्वीकृति का अनुरोध करेंगे। इसके अलावा नई योजनाओं के प्रस्ताव भी देंगे। उन्होने कहा कि वह दिल्ली प्रवास के दौरान पार्टी की नियमित रूप से सांसदों व संगठन के साथ होने वाली बैठक में भी मंगलवार को शामिल होंगे। मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार की बैठक केवल विकास के बिंदुओं पर केंद्रित रहेंगी।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में अगले चार दिन भारी बारिश का यलो अलर्ट। चारधाम यात्रा बाधित, यहां मलबे में दबे वाहन..

एक अन्य सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार अपराधमुक्त व भ्रष्टाचारमुक्त उत्तराखंड के संकल्प पर लगातार काम कर रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। भर्ती परीक्षाओं में नकल कराने के लिए होने वाले भ्रष्टाचार पर रोक को कदम उठाए गए हैं। 80 से अधिक गिरफ्तारी की गई हैं। सख्त नकलरोधी कानून बनाया गया है। समान नागरिक संहिता से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि विशेषज्ञ समिति इसके ड्राफ्ट पर काम कर रही है। यह जल्द प्रदेश सरकार को मिल जाएगा।

यह भी पढ़ेंः टिहरी झील में नहाते समय डूबा नौ साल का बच्चा, तलाश जारी..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X