हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

Global Investors Summit : उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में अबानी और अडानी जैसे बड़े उद्योगपति करेगें शिरकत..

0
Businessman Abani and Adani will participate in Investors Summit

Businessman Abani and Adani will participate in Investors Summit : प्रदेश की राजधानी देहरादून के FRI (फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट) में 8 और 9 दिसंबर को आयोजित होने वाले उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के और केंद्रीय गृह मंत्री अमित के अलावा अबानी और अडानी जैसे बड़े उद्योगपति भी पहुंच रहे है, इस समिट को लेकर पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्त इंतजाम किए है। वहीं वीवीआईपीयों की सुरक्षा को देखते हुए शहर में रूट भी डायवर्ट किया गया है। साथ ही 650 पुलिस अधिकारियों की तैनाती के साथ चार कंपनी PAC (प्रादेशिक आर्म्‍ड कांस्टेबुलरी) भी तैनात की गई है। रूट प्लान की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सभी डेलीगेट्स के वाहनों को एंट्री कौलागढ़ गेट से होगी, वहीं से उन्हें रॉय रोड से हार्ट रोड पर पर ड्राप किया जाएगा।

ये भी पढिए : Global Investors Summit 2023 : डेस्टिनेशन उत्तराखण्ड एनर्जी कॉन्क्लेव में मुख्यमंत्री की उपस्थिति में हुए 40 हजार करोड़ से अधिक के एमओयू..

बाबू और ट्रैवर गेट से होगी मेहमानों के वाहनों की एंट्री | Businessman Abani and Adani will participate in Investors Summit

डेलीगेट्स के वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था भी वहीं की गई है। डेलीगेट्स की वापसी भी इसी मार्ग से होगी। मीडिया और वीआईपी के वाहनों ट्रैवर गेट से भेजा जाएगा। वहीं से उन्हें कार्यक्रम स्थल तक भेजा जाएगा। उनकी वापसी भी इसी मार्ग से होगी। बता दे कार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमानों के वाहनों की एंट्री बाबू और ट्रैवर गेट से होगी। ड्यूटी में लगे कर्मचारी भी इन्हीं दोनों गेट से एंट्री करेंगे और निर्धारित पार्किंग स्थलों पर वाहनों को पार्क कर अपने- अपने ड्यूटी प्वाईंट पर पहुंचेंगे। बस में आने वाले नागरिक बाबू गेट पर ड्राप कर बस को बसंत विहार स्थित निर्धारित 30 बीघा पार्किंग स्थल में पार्क करेंगे।

वाहनों का पार्किंग स्थल, डायवर्ट रूट | Businessman Abani and Adani will participate in Investors Summit

Platinum वाहनों की पार्किंग – Trump Road FRI Building के पास

Diamond वाहनों की पार्किंग – Mason Road and Howard Road

Media के वाहनों की पर्किंग – Union Bank के सामने Lohri Road

Govt official’s or Duty Parking – Rodger Road

Gold Parking – Rodger Road and Babu Road

Bus Parking – बसन्त विहार में 30 बीघा खाली ग्राउंड

विकासनगर से देहरादून शहर आने वाले वाहनों को धूलकोट से शिमला बाईपास की ओर डायवर्ट किए जाएंगा। विकासनगर से प्रेमनगर होते हुए शहर की ओर से आने वाले यातायात को प्रेमनगर बाजार से दरु चौक-गौरखपुर चौक शिमला बाई पास रोड़ की ओर डायवर्ट किया जाएगा। प्रेमनगर से पंडितवाड़ी की ओर आने वाले यातायात को लवली मार्केट होते हुए बसंत विहार की ओर भेजा जायेगा। आईएसबीटी से रिस्पना की ओर जाने वाले भारी वाहनों को कारगी चौक से दुधली रोड़ की ओर भेजा जाएंगा। हरिद्वार की ओर से आने वाले भारी वाहनो को लालतप्पड़ और हर्रावाला में रोका जायेगा।

ये भी पढिए : देहरादून : अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों का लिया जायज़ा..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X