हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 2024 जीतने का बना प्लान। सांसदों को निर्देश, उतरेंगे फिल्ड में मंत्री..

0
uttarakhand bjp core group meeting. Hillvani News

uttarakhand bjp core group meeting. Hillvani News

उत्तराखंड बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाने और उस पर अमल करने का सिलसिला शुरू कर दिया है। इसके तहत देहरादून में प्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई। बैठक में महामंत्री संगठन बीएल संतोष की मौजूदगी में कई अहम फैसले लिए गए। साथ ही अगले 6 महीने के कार्यक्रम भी तय किए गए।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः 57 यात्रियों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार। घायलों को पहुंचाया अस्पताल

सांसदों को निर्देश
बीजेपी संगठन ने लोकसभा चुनाव से पहले जमीनी स्तर पर कसरत तेज कर दी है। लिहाजा सभी सांसदों को अपने लोकसभा क्षेत्र में रात्रि प्रवास के लिए कहा गया है। सांसद किसी बड़े गांव में रात में रात में रुकेंगे और सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाएंगे। इसके अलावा तिरंगा यात्रा निकालने का फैसला भी लिया गया है। बीजेपी की सरकार और संगठन दोनों मिलकर चुनाव में बेहतर नतीजे हासिल करने के लक्ष्य से काम करेंगे। बीजेपी ने इस बार भी उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य रखा है।

यह भी पढ़ेंः भारतीय सेना का जवान कई दिनों से लापता, मां-बहन ने त्यागा अन्न। मुख्यमंत्री धामी से लगाई गुहार..

मंत्री भी फील्ड में उतरेंगे
उत्तराखंड सरकार के मंत्रियों को भी गांव गांव जाने और जनता के बीच रहने को कहा गया है। इसका मकसद भी केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को घर घर पहु़ंचाना है। बीजेपी अटल चौपाल के जरिये सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएगी। इसके लिए संगठन और सरकार में शामिल सभी नेताओं की ड्यूटी लगेगी। बीजेपी को भरोसा है कि 2024 में भी उत्तराखंड की जनता पांचों सीटों पर कमल खिलाएगी और दिल्ली में एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ेंः देवभूमि का नन्हा चैंपियन, भारत का नया उभरता सितारा.. तेजस तिवारी शतरंज में मचा रहे धमाल..

2024 से पहले क्या प्लानिंग?
2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पर मुहर लगी है। पार्टी 9 अगस्त से 15 अगस्त तक अमृत कलश यात्रा निकालेगी। इस साल भी तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। मेरी माटी मेरा देश के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । सभी सांसद अपने क्षेत्रों में रात्रि प्रवास करेंगे। sc-st सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। अटल चौपाल के जरिए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को आम जनमानस तक पहुंचाई जाएंगी।

यह भी पढ़ेंः हादसाः पिकअप हुआ दुर्घटनाग्रस्त, चालक की वाहन के नीचे दबने से मौत..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X