हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंडः दर्दनाक हादसा.. खाई में गिरा मैक्स वाहन, दो लोगों की मौके पर मौत। एक घायल..

0
Two people died in vehicle accident. Hillvani News

Two people died in vehicle accident. Hillvani News

उत्तराखंड के टिहरी में मंगलवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया। जाखणीधार ब्लॉक के निरालीधार दपोली सुनाली गांव सड़क मार्ग पर कुमेरुडांग एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल का रेस्क्यू कर में उपचार हेतु सीएचसी हिंडोलाखाल में भर्ती करवाया है।

यह भी पढ़ेंः ICG में असिस्टेंट कमांडेंट के पदों पर निकली भर्ती, जानिए योग्यता सहित अन्य डिटेल्स..

जानकारी के अनुसार, घटना शाम करीब छह बजे की है। पुलिस को जाखणीधार ब्लाक के अंजनीसैंण क्षेत्र में निरालीधार-दपोली-सुनाली मोटर मार्ग पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही राजस्व, पुलिस टीम, 108 एंबुलेंस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बचाव कार्य शुरू किया गया, लेकिन तब तक दो लोगों की जान जा चुकी थी। एक घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजाा गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में पैर पसार रहा डेंगू, आंकड़ा पहुंचा 600 के पार। देहरादून के हाल बेहाल..

आपदा अधिकारी बृजेश भट्ट ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे एक मैक्स वाहन पालकोट गांव से सवारियां को छोड़कर अंजनीसैंण की ओर जा रहा था, इसी दौरान वाहन कुमेरुडांग गांव के पास अचानक अनियत्रिंत होकर सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन दुर्घटना में भीम सिंह नेगी 46 वर्ष पुत्र कर्ण सिंह नेगी, निवासी पालकोट, हरीश लाल 34 वर्ष पुत्र खुणू मिस्त्री निवासी सुनाली गांव की मौके पर मृत्यु हो गई। जबकि बुद्धि प्रकाश 51वर्ष पुत्र भोला दत्त बिजल्वाण निवासी लणोत्तर गांव जाखणीधार गंभीर घायल हो गया।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः सरकारी स्कूल का शराबी टीचर, बच्चों से करता था मारपीट और अभद्रता। हुआ निलंबित..

5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X