उत्तराखंडः एक और महिला का मिला शव.. एक ही इलाके से 3 लाश मिलने से मचा हड़कंप..

0

मंगलवार को भी एक सूखे नाले में छह माह की बच्ची और एक महिला का शव पड़े मिले थे

Uttarakhand-Dadbody-Hillvani-News

Uttarakhand-Dadbody-Hillvani-News

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यहां बाड़ोवाला के पास एक महिला की लाश मिली है, जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। हैरानी की बात ये है कि महिला का शव उसी जगह मिला है जहां बीते कल यानी मंगलवार को दो लाशें मिली थीं। इस वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सुबह के वक्त दोनों लाशों के संबंध में पुलिस जांच कर रही थी। इसी दौरान एक और महिला की लाश मिली। माना जा रहा है कि सभी एक परिवार के हैं। अभी तक आसपास के थानों में कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः असिस्टेंट कमिश्नर GST को रिश्वत लेते विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा..

बीते दिन मिले थे बच्ची और महिला के शव
पटेलनगर के बड़ोवाला क्षेत्र में मंगलवार को एक सूखे नाले में छह माह की बच्ची और एक महिला का शव पड़े मिले थे। दोनों शव करीब तीन दिन पुराने बताए जा रहे हैं। दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। माना जा रहा है कि दोनों की हत्या कर किसी ने शव यहां फेंके हैं। पटेलनगर कोतवाली इंस्पेक्टर कमल कुमार लूंठी का कहना है कि मौके पर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड की प्रमुख बोली भाषा गढ़वाली और कुमाउनी में युवा पीढ़ी और बच्चों की रुचि नहीं!

पुलिस के मुताबिक बड़ोवाला में जो बीते दिन जो दो शव मिले थे उनके बारे में माना जा रहा है कि दोनों मां बेटी हैं। हालांकि इसका पता डीएनए रिपोर्ट के बाद ही चल सकता है, लेकिन ये बात पुलिस की मुश्किलें और बढ़ा रही है। वहीं आपको बता दें कि जिस स्थान पर शव मिले हैं वह क्षेत्र आता बेशक पटेलनगर थाना क्षेत्र में है, लेकिन वह शहर के बाहर का देहात क्षेत्र है। यहां पर भीड़भाड़ और आवागमन शहर की तुलना में कम है। ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण ज्यादा सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है।

यह भी पढ़ेंः NTA का बड़ा फैसला.. NET समेत सभी परीक्षाओं का शेड्यूल जल्द होगा जारी, ये परीक्षाएं हुई थी स्थगित..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X