हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंडः मां के लिए काल बना बेटा, जिसने जन्म दिया उसे दे दी मौत। फिर रची साजिश..

0
Hillvani-Murder-Uttarakhand

Hillvani-Murder-Uttarakhand

उत्तराखंड में पूत के कपूत बनने का मामला सामने आया है। राजधानी देहरादून के प्रेम नगर में एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार रात को चंद्रा देवी अपने बेटे और पति के साथ प्रेम नगर स्पेशल विंग में थी। बेटे की अपनी मां चंद्र देवी के साथ बहस शुरू हुई। इस बहस के चलते उसने अपनी मां का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, बेटे अजय को अल्सर की बीमारी थी। उसने इंटरनेट पर देखा कि अल्सर स्लो पॉइजन होता है। इस बात को लेकर उसने रात को अपनी मां से बहस की और फिर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः भाजपा पार्टी नेतृत्व का बड़ा फैसला… प्रदेश प्रभारी के रूप में इन्हें फिर मिली जिम्मेदारी..

इसके बाद आरोपी ने सुबह अपने बड़े भाई को सूचना दी कि मां ने सुसाइड कर लिया है। बेटे को विश्वास नहीं हुआ। उसने पिता को बताया। इस घटना को अंजाम देने के बाद अजय ने अपने पिता को भी इस घटनाक्रम के बारे में बताया तो पिता ने पुलिस को सूचना दी। पिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया। चंद्र देवी हत्याकांड के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्याकांड के बाद से यह चर्चा का विषय बन गया है। आसपास के लोग सहमे हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः Recruitment 2024: 10वीं पास के साथ रखते हैं ये योग्यता.. तो बिना परीक्षा पाएं नौकरी, 69000 होगी सैलरी..

पुलिस ने जब आरोपी अजय को गिरफ्तार किया तो वह अपने बचाव में इस घटना को सुसाइड बताता रहा। वह कहता रहा कि उसने अपनी मां की हत्या नहीं की है बल्कि उन्होंने सुसाइड किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। हत्याकांड के विविध पहलुओं के बारे में पुलिस की ओर से जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ेंः देहरादूनी बासमती के सामने अस्तित्व का संकट.. खेती का दायरा सिकुड़ा, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X