हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़, जेसीओ सहित चार जवान शहीद..

जम्मू कश्मीर: आतंकवाद से भारतीय सेना लगातार जंग लड़ती आ रही है। जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। भारतीय सेना का आज यानी सोमवार को पुंछ में आतंकवादियों के खिलाफ एक ऑपरेशन के दौरान एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) समेत 5 सैनिक शहीद हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक सैनिकों की यह शहादत उस वक्त हुई, जब एक टुकड़ी आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन कर रही थी। इसी दौरान आतंकवादियों ने घात लगाकर सैनिकों की टुकड़ी पर हमला कर दिया।

Read More- राजनीति: यशपाल की घर वापसी, बताई भाजपा छोड़ने की वजह। ये भी बदल सकते हैं दल- सूत्र

फिलहाल भारतीय सेना की ओर से अतिरिक्त फोर्स को मौके पर भेजा गया है और इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। हमलावर आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। सेना के अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने पुंछ के सुरनकोट इलाके में घात लगाकर हमला किया था। आतंकियों ने यह हमला उस वक्त किया, जब सैनिक पुंछ के चमरेर इलाके के जंगल में आतंकियों की तलाशी का अभियान चला रही थी।

Read More- दुर्घटना: बारातियों से भरी मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त, डेढ़ दर्जन लोग थे सवार…

इन आतंकियों को मार गिराने के लिए ऑपरेशन जारी है। हमलावर आतंकियों के 4 से 5 तक होने की आशंका है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को पुंछ सेक्टर में आतंकियों के मौजूद होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना के जवान वहां पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान सेना पर आतंकियों की तरफ से गोलीबारी शुरू कर दी गई। इस आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) और सेना के 4 जवान शहीद हो गए।

Read More- सावधान: WHO की चेतावनी, बच्चों और किशोरों में बढ़ सकते हैं Covid-19 के मामले..

4/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X