हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंडः डबल मर्डर से फैली सनसनी! पत्नी ने कुल्हाड़ी से पति को मारा तो बेटे ने मां को मार डाला..

Sensation spread due to double murder in Uttarakhand. Hillvani News

Sensation spread due to double murder in Uttarakhand. Hillvani News

हरिद्वार में रविवार को दोहरे हत्याकांड की खबर से सनसनी फैल गई। घटना दोपहर बाद बहादराबाद के मरगूबपुर गांव की है। जहां गृहकलह के चलते पत्नी ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर पति को मौत को घाट उतार दिया। इसके बाद पिता की हत्या के चश्मदीद बेटे ने तकिया-चुन्नी से गला घोंटकर सौतेली मां की हत्या कर दी। मां की हत्या कर देने के बाद सीधे बहादराबाद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण करते हुए आरोपी बेटे ने पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया। आनन-फानन में गांव में पहुंची पुलिस ने दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोहरे हत्याकांड से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि इनामुलहक जमील और उसकी पत्नी सितारा के बीच झगड़ा हुआ था। सितारा शनिवार रात ही घर आई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो गुस्से में सितारा ने पति इनामुलहक पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

यह भी पढ़ेंः क्यूजा घाटी में महिला सशक्तिकरण गोष्ठी का हुआ आयोजन..

पिता की मौत से गुस्साकर बेटे ने सौतेली मां को मार डाला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविवार दोपहर करीब ढाई बजे बहादराबाद थाने पहुंचे 22 वर्षीय तौहिद पुत्र इनामुल हक निवासी गांव मरगूबपुर ने जब पुलिस के समक्ष जानकारी बयां की तब पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक ने पुलिस को बताया कि दोपहर के वक्त उसकी सौतेली मां पिता से झगड़ रही थी, जिसके बाद उसकी मां ने घर में रखी कुल्हाड़ी से पिता पर हमला कर दिया। गर्दन पर कई वार होने से पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पिता की मौत से गुस्साकर उसने चुन्नी से सौतेली मां को गला घोटकर मार डाला। युवक के यह जानकारी देने पर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। एसओ नितेश शर्मा तुरंत घटनास्थल की तरफ दौड़े। इधर गांव में घर के बाहर हुजूम उमड़ा हुआ था। घर के अंदर खून से लथपथ इनामुल हक (60) और उसकी पत्नी सितारा (50) के शव पड़े थे। घटनास्थल से पुलिस ने खून से सनी कुल्हाड़ी, तकिया एवं चुन्नी भी बरामद करते हुए कब्जे में ले ली।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड़ में नहीं थम रहा सड़क हादसों का सिलसिला, शनिवार को 4 लोगों की हुई मौत..

शनिवार को लौटी पत्नी से चाय बनाने को लेकर हुआ विवाद
पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि मृतक की गांव में ही किराना की दुकान थी और उसकी खेती भी है। करीब दस वर्ष पूर्व उसकी पत्नी की बीमारी के कारण मौत हो गई थी, जिससे उसके नौ बच्चे हैं। करीब दो वर्ष पूर्व उसने सहारनपुर जिले की रहने वाली सितारा से निकाह किया था लेकिन कई माह पूर्व विवाद होने के चलते सितारा अपने घर वापस चली गई थी। शनिवार को ही सितारा वापस लौटकर आई थी। रविवार की सुबह उसका पति से विवाद हो गया, जिसके बाद उसने पति की हत्या कर दी और बेटे ने मां को मार दिया। नगर पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया गृह कलह के चलते घटना घटित होने की बात सामने आई है। रविवार सुबह चाय बनाने को लेकर विवाद की शुरुआत हुई थी। घटना के वक्त पेशे से टाइल्स पत्थर का कार्य करने वाले आरोपी तौहिद के अलावा उसके दो भाई अब्दुल कलाम और खुशनसीब भी मौजूद थे, जो भी चश्मदीद हैं। बताया कि इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः देहरादून में चलेगा सचिन-ब्रायन का बल्ला, दिखेगी ब्रेटली की गेंदबाजी। पहुंच रहे दिग्गज खिलाड़ी। जानें मैच डिटेल्स..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X