हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड: केदारनाथ धाम पहुंची सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, वायरल हुईं फोटोज..

उत्तराखंड: प्रदेश के चार धामों में से एक केदारनाथ में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। चंद ही दिनों में केदारनाथ में श्रद्धालुओं की संख्या लाख के ऊपर पहुंच चुकी है। अब केदारनाथ धाम के कपाट भी कुछ दिनों में बंद होने वाले हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री और स्टार डॉटर्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर केदारनाथ धाम पहुंची। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती उनके फैन्स के लिए कोई नई बात नहीं है, दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं। इस बार दोनों को एक साथ केदारनाथ मंदिर जाते देखा गया। सारा और जान्हवी के फैन क्लब्स ने केदारनाथ मंदिर की यात्रा से उनकी तस्वीरें पोस्ट की हैं जहां दोनों को प्रार्थना करते देखा गया।

PICS- Tweeter

सोशल मीडिया पर दोनों दोस्तों की तस्वीरें वायरल हो रही है। केदारनाथ धाम की खूबसूरत वादियों के बीच पहुंची दोनों अभिनेत्रियों ने बाबा के दर्शन किए और सभी की स्वास्थ्य की मनोकामना की। कुछ तस्वीरों में सारा को ग्रे ईयरमफ्स के साथ पर्पल बॉम्बर जैकेट पहने देखा गया। जबकि जान्हवी ने मफलर के साथ एक शानदार सिल्वर जैकेट पहनी थी। हाल ही में दोनों एक टीवी रियल्टी शो में नजर आईं थी और उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में बात की। एपिसोड के दौरान होस्ट रणवीर सिंह ने जान्हवी और सारा से पूछा कि वे दोस्त कैसे बने। सबसे पहले उन्होंने कहा कि दोनों के “कॉमन फ्रेंड्स” हैं। फिर जान्हवी ने कहा मैं सारा से पहली बार एक अवार्ड फंक्शन में मिली थी। मैंने मम्मा के साथ टैग किया था और हम बहुत छोटे थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इससे पहले भी केदारनाथ आ चुकी हैं। उस दौरान उनकी फिल्म की शूटिंग हुई थी। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर पहली बार केदारनाथ धाम आई। एक यूजर ने सारा और जाह्नवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वाह, इसे कहते हैं संस्कार। तुम दोनों बहुत अच्छा काम कर रही हो, जाह्नवी और सारा। भगवान तुम दोनों पर कृपा बनाए रखे। ये दोनों केदारनाथ धाम में हैं।’ इसके अलावा एक फैन ने भी अपने साथ सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की सेल्फी पोस्ट की है। फोटो में देखा सकता है कि दोनों ठंड से ठिठुर रही हैं। सारा ने मंकी कैप लगाई है और जाह्नवी शॉल ओढ़े बैठी हैं।

ये हैं एक्ट्रेसेज की आने वाली फिल्में
जान्हवी को आखिरी बार रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। वह अगली बार सिद्धार्थ सेनगुप्ता के निर्देशन में बनी गुड लक जेरी में दिखाई देंगी। उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के दोस्ताना 2 में भी एक रोल मिला है, लेकिन फिर से कास्टिंग के बीच फिल्म फिलहाल रुक गई है। वहीं सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ कॉमेडी फिल्म, कुली नंबर 1 में दिखाई दी थीं। वह अपनी आगामी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म, अतरंगी रे की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X