हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

बिजली संकट पर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी का बेतुका बयान, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल…

देहरादून: ऊर्जा प्रदेश कहे जाने वाले उत्तराखंड में बिजली का संकट चरम पर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज शनिवार को प्रदेश में सबसे बड़ी बिजली की कटौती की जा रही है। जिस कारण प्रदेश की जनता गर्मी सहित पानी की समस्या से बेहाल है। बिजली की किल्लत से पूरे प्रदेश में एक भी सेक्टर ऐसा नहीं जहां बिजली की कटौती ना हो रही हो। बिजली की कटौती के बाद सरकार बैकफुट पर है सरकार मीटिंग में व्यस्त है। बीते दिन भी मुख्यमंत्री ने बिजली संकट को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की थी। आपको बता दें कि प्रदेश को अभी भी बाहरी बाजार से महंगे दामों पर बिजली खरीदनी पड़ रही है।

देखें वीडियो—

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बनेगा देश का पहला GI बोर्ड, CM ने की घोषणा। स्थानीय उत्पादों को मिलेगा GI टैग..

उत्तराखंड की सरकारें वैसे भी पहले से ही बहुत महंगी बिजली खरीदने के लिए जानी जाती रही है। वहीं इस बीच उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद खंडूरी की बेटी और वर्तमान विधायक व विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी उत्तराखंड में बिजली संकट को लेकर गजब का बयान दिया है। बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी के मुताबिक उत्तराखंड में बिजली संकट के लिए रूस और यूक्रेन के युद्ध सबसे बड़ा कारण है। जिसकी वजह से उत्तराखंड में बिजली का संकट छाया है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: उत्तराखंड में गहराएगा बिजली संकट, आज होगी सीजन की सबसे बड़ी कटौती..

विधानसभा अध्यक्ष की बातों से लग रहा है कि उत्तराखंड रूस और यूक्रेन से बिजली खरीदा था, लेकिन वहां युद्ध की स्थिति होने पर यहां बिजली का संकट गहरा गया है। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी के इस बयान के बाद उत्तराखंड के लोग भगवान बद्री विशाल और केदारनाथ से प्रार्थना कर रहे हैं कि रूस और यूक्रेन का युद्ध जल्दी समाप्त हो जाए ताकि उत्तराखंड में चल रहा बिजली संकट समाप्त हो जाए। अब यह देखना है कि ऋतु खंडूरी के इस बयान के बाद विपक्ष क्या रिएक्शन देता है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में IAS और PCS अफसरों के तबादले, 3 जिलों के DM भी बदलें। देखें लिस्ट..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X