हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

UKPSC ने किए सहायक रजिस्ट्रार परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी…

UKPSC Update: युवाओं के लिए बड़ी खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने सहायक रजिस्ट्रार परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ये परीक्षा सात और आठ फरवरी को कराई जाएगी। परीक्षा के लिए पंजीकृत उम्मीदवार अपना हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट psc.uk.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आयोग द्वारा जारी आदेश में लिखा है कि उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत राज्याधीन विश्वविद्यालयों एवं संस्कृत शिक्षा विभाग में सहायक कुलसचिव के रिक्त पदों पर सहायक कुलसचिव परीक्षा- 2022 के लिए मुख्य / लिखित परीक्षा ( परम्परागत निबंध शैली ) का आयोजन दिनांक 07 फरवरी , 2023 ( मंगलवार ) एवं 08 फरवरी , 2023 ( बुधवार ) को एकल परीक्षा केंद्र परीक्षा भवन , उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग , हरिद्वार में कराया जायेगा । अभ्यर्थी प्रश्नगत परीक्षा के संबंध में प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं । प्रवेश पत्र अभ्यर्थियों को डाक के माध्यम से प्रेषित नहीं किये जायेगें । प्रश्नगत परीक्षा के संबंध में विस्तृत विज्ञप्ति आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है ।

ऐसे करें डाउनलोड

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाएं। असिस्टेंट रजिस्ट्रार के लिए एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। अपने लॉगइन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें। यूकेपीएससी सहायक रजिस्ट्रार एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा। डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X