हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

अब बाइक स्टंट करना पड़ेगा महंगा, भरना पड़ेगा लाखों का जुर्माना…

Dehradun News: देहरादून की सड़कों पर अगर आप स्टट करने की सोच रहे है तो सावधान हो जाए। दून की सड़कों पर अब बाइक स्टंट करना बहुत महंगा पड़ सकता है। जी हां अगर कोई बाइक बाइक स्टंट करता है तो उसकी वीडियो अपलोड करता है तो आपको तीन लाख का जुर्माना भरना पड़ सकता है। इसके साथ ही मुकदमा दर्ज भी किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  दून के डीआईजी एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बाइक स्टंट करने वालों पर सख्ती करने के निर्देश दिए है। जिसपर अब यातायात पुलिस ने कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। जिसके तहत बाइक पर स्टंट करने वालों पर विशेष नजर रखी जा रही है। पुलिस ने पिछले 1 सप्ताह में 10 ब्लॉगरों को चिन्हित किया है। जो बाइक स्टंट कर रहे थे जिन पर सीआरपीसी की धारा 107/ 116 के तहत संबंधित थाना पुलिस को रिपोर्ट भेजी जा रही है। ऐसे लोगों पर ₹3 लाख तक जुर्माना लगाने के साथ केस भी दर्ज किया जा सकता है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अजीब-अजीब हरकतें करते हैं. ऐसी हरकतें न केवल खुद के लिए, बल्कि दूसरों के लिए भी जानलेवा साबित हो सकती हैं। खासतौर से सार्वजनिक स्थलों पर किए जाने वाले ऐसी हरकतें के कारण अन्य लोगों को भी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X