हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

जल्द बनेगा काठगोदाम से तीनपानी हल्द्वानी फ्लाईओवर, सफर होगा आसान…

0

उत्तराखंड में अब सफर आसान होने वाला है। 12 करोड की धनराशि से नारीमन काठगोदाम से तीनपानी हल्द्वानी फ्लाईओवर निर्माण कार्य की स्वीकृति मिल चुकी है। काठगोदाम में गौलापुल पर द्वितीय पुल निर्माण की स्वीकृति मिल चुकी है जल्द ही इस पर कार्य प्रारम्भ होगा। अब हिमालयी राज्य उत्तराखण्ड को विकास की रफ्तार बढाने के लिए धन की कमी से जूझना नही पडेगा।

हल्द्वानी केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भटट ने बजट 2023-24 उपलब्धि की समीक्षा पत्रकार वार्ता के दौरान सर्किट हाउस काठगोदाम में की। इस दौरान उन्होनें कहा गदरपुर बाईपास, रूद्रपुर बाईपास के साथ ही 10 करोड की लागत से खैरना पुल का निर्माण पूर्ण हो चुका है। उन्होंने कहा केन्द्र सरकार द्वारा पीएमजीएसवाई योजना के तहत 12 सडकें स्वीकृत हो चुकी है।

भटट ने कहा कि बजट विकास और समृद्धि का बजट है। उन्होंने का बजट में मध्यम वर्ग को कर में छूट के साथ ही बुजुर्गों को छोटी बचत योजनाओं पर आकर्षण बचत के साथ ही खेती में किसानों को हाईटेक बनाने पर जोर दिया गया। उन्होंने कहा कि विकसित भारत को निर्माण को गति देने वाला बजट है। इससे आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को मिलेगी गति।

 

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X