हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

देशद्रोही कहने पर सोशल मीडिया पर छलका जुबिन नौटियाल का दर्द..

Jubin Nautiyal pain spread on social media. Hillvani News

Jubin Nautiyal pain spread on social media. Hillvani News

अपनी गायिकी को लेकर प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने किसी गाने को लेकर नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर चल रहे हैशटेग अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड की वजह से चर्चाओं में हैं। जिस पर जुबिन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बातचीत में जुबिन ने कहा कि इसे लेकर वह बहुत परेशान हैं और उनकी मां डिप्रेशन में हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के कॉन्सर्ट और पोस्टर पर लोगों ने विरोध जताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautiyal भी ट्रेंड होना शुरू हो गया था। लोगों का कहना था जहां वह परफॉर्म करने वाले हैं, उसका आर्गनाइजर कोई और नहीं बल्कि खालिस्तानी मेंबर हैं और मोस्ट वांटेड अपराधी है। लोगों ने सिंगर को एंटी नेशनल तक कहना शुरू कर दिया था। वहीं उधर कुछ लोग जुबिन के समर्थन में भी हैशटेग वी सपोर्ट जुबिन का ट्रेंड चला रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः विधानसभा बैकडोर भर्ती घपले के बाद RSS के कई पदाधिकारी मेरठ तलब..

दरअसल, यह सारा विवाद जुबिन के यूएस में होने वाले कॉन्सर्ट को लेकर है। बताया जा रहा है कि इस शो का आर्गेनाइजर खालिस्तानी मेंबर हैं और मोस्ट वांटेड अपराधी है। जिस पर लोग सोशल मीडिया के माध्यम से जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। जुबिन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके खिलाफ चल रहे विवाद से उनकी मां परेशान हैं। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनको देशद्रोही कहा जा रहा है। किसी ने उनसे पूछने की कोशिश भी नहीं की और उनको देशद्रोही करार दे दिया। उन्होंने कहा कि सालों की मेहनत से जो नाम कमाया किसी ने उसको तवज्जो नहीं दी और फेक ट्रेंड पर भरोसा कर लिया। उन्होंने कहा कि यूएस में होने वाला उनका कॉन्सर्ट अगस्त में रद्द कर दिया था। यह कांट्रेक्ट उनके मैनेजमेंट और हरिजिंदर सिंह नाम के आदमी के बीच हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता ये कैसे हो गया। आपको बता दें कि उत्तराखंड के जौनसार की अच्छी खासी जनसंख्या फेसबुक का इस्तेमाल कर रही है। अपने क्षेत्र के कलाकार के समर्थन में तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं। वहीं, जुबिन नौटियाल ने 10 अगस्त को ट्वीट कर लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही थी।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः हिमालय क्षेत्र में मिला एक अद्भुत अज्ञात ताल, 6 सदस्यीय ट्रेकिंग दल ने खोजा यह नया ताल..

सिंगर के पिता ने दी सफाई
विवाद बढ़ने के बाद अब जुबिन के पिता रामशरण नौटियाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जुबिन ने किसी और ऑर्गेनाइजर के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जिस जय सिंह या रेहान सिद्दीकी को लेकर बवाल मचा है, जुबिन उन्हें जानते तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारा एक कंपनी के साथ एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन इस कंपनी ने उस शो को किसी और कंपनी को बेच दिया। जुबिन को यह पता भी नहीं चला। उस सेकेंड कंपनी ने जब जुबिन से संपर्क किया तो उसने शो करने से मना कर दिया। शो को कैंसिल हुए करीब एक महीना हो चुका है।

यह भी पढ़ेंः UKSSSC पेपर लीक मामले में दो और गिरफ्तार, अब तक हो चुकी हैं 39 गिरफ्तारियां..

भाजपा से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं जुबिन के पिता
जुबिन के पिता इसी साल उत्तराखंड भाजपा विधानसभा चुनाव में चकराता सीट से उम्मीदवार थे। उनके सामने कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रीतम सिंह थे। सेलिब्रिटी जुबिन नौटियाल के पिता होने की वजह से उनकी जीत की उम्मीद पार्टी को थी, लेकिन चुनाव में उनकी हार हुई।
बवाल से दूर नए एलबम की शूटिंग में बिजी हैं जुबिन
जुबिन के असिस्टेंट ने बताया कि जुबिन सिक्किम में अपने नए एलबम की शूटिंग में बिजी हैं। एलबम के बारे में ज्यादा जानकारी देने से तो उन्होंने मना कर दिया, लेकिन जोर देकर पूछने पर इतना जरूर कहा, ‘इस अपकमिंग एलबम का कॉन्सेप्ट बिलकुल अलग है। कॉन्सेप्ट ऐसा है जिसके बारे में अब तक किसी ने न सोचा होगा, न सुना होगा।

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री धामी का बड़ा बयान! अब उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे…

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X