हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

खौफनाक वारदात: पति ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, ऑनलाइन गेम खेलना बनी वजह। सुबह सुबह चौकी पहुंच किया गुनाह कबूल..

Husband brutally strangled his wife for playing online games Hillvani News

Husband brutally strangled his wife for playing online games Hillvani News

Watch, Like, Share & Subscribe..

देहरादूनः राजधानी में एक सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गई। जहां पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर ली। वारदात को अंजाम देने के बाद सुबह वह खुद चौकी पहुंच गया और अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि किसी और से बात करने के शक में उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं आरोपी ने पत्नी की हत्या के बाद देर रात तक किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन सुबह पुलिस चौकी आने से पहले सभी रिश्तेदारों को भी बता दिया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। घटना को लेकर सभी रिश्तेदार भी स्तब्ध हैं।

यह भी पढ़ेंः क्यों होता है कमर के निचले हिस्से में दर्द? नजरअंदाज न करें। जानिए कब डॉक्टर को दिखाना है जरूरी…

जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार सुबह करीब सात बजे चंगेज खान (48) निवासी हरभजवाला आईएसबीटी पुलिस चौकी पहुंचा। पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात उसने अपनी पत्नी सवाना की गला दबाकर हत्या कर दी। यह सुनते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंद्र यादव, एसएसआई कुंदन राम और चौकी प्रभारी ओमबीर सिंह के साथ मौके पर पहुंचे। वहां चंगेज खान की पत्नी मृत अवस्था में पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची फॉरेसिंक टीम ने भी छानबीन कर सुबूत जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेज दिया। साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में बारिश और तेज हवाएं का पूर्वानुमान, पहाड़ से लेकर मैदान तक बदलेगा मौसम..

दोनों के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद
इंस्पेक्टर रविंद्र यादव के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी हरभजवाला में चाय की दुकान है। उसकी पत्नी सवाना मोबाइल पर ऑलनलाइन लूडो खेलती थी। खेलते समय वह किसी अनजान व्यक्ति से ऑनलाइन बात भी करती थी। इसे लेकर कई दिनों से दोनों का विवाद चल रहा था। आरोपी के मुताबिक बार-बार मना करने पर भी पत्नी ने न तो गेम खेलना छोड़ा और न ही उससे बात करनी बंद की। शुक्रवार रात को भी वह गेम खेलते हुए ऑनलाइन बात कर रही थी। इसे लेकर दोनों के बीच पहले विवाद हुआ। इस बीच उसने आक्रोश में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी के तीन बच्चे भी हैं। मौके से दोनों के मोबाइल भी कब्जे में लिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: फिर बढ़ेंगी बिजली की दरें। प्रदेशवासियों को लगेगा महंगाई का करंट..

Watch, Like, Share & Subscribe..
Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X