हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

आबादी में घुसा गुलदार, रेंजर पर किया हमला..

ऋषिकेशः उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों के साथ साथ मैदानों में भी गुलदार का आतंक बरकरार है गुलदार जंगल से निकल कर आबादी वाले इलाकों में दाखिल हो रहे हैं, जिससे लोग दहशत में हैं। हाल का ताजा मामला ऋषिकेश आईडीपीएल के मीरानगर क्षेत्र का है, जहां उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक गुलदार एक घर में घुस गया। गुलदार के घुसने पर आंगन में बैठे परिवार के साथ साथ आसपास में हड़कंप मच गया। परिवार ने जान बचाने के लिए खुद को कमरे में बंद कर दिया। वहीं गुलदार भी निर्माणाधीन घर के भीतर घुस गया।

यह भी पढ़ेंः विधायक भरत सिंह चौधरी ने की विकास कार्यों की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश.

गुलदार के घर में घुसने की सूचना तत्काल वन विभाग को दी गई। वन विभाग की टीम भी पूरे फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। जिसके बाद गुलदार की तलाश शुरू की गई। इस दौरान गुलदार ने रेंजर पर हमला बोल दिया। गुलदार ने रेंजर के हाथ और मुंह पर पंजा मारा, जिससे रेंजर जख्मी हो गए हैं। जिसके बाद लोगों के शोर मचाने पर गुलदार वहां से भाग निकला।

यह भी पढ़ेंः महामारी के दौरन हुआ था फूल मालाओं से स्वागत, अब अधिकारियों ने दी उनकों गाय भैंस चराने की सलाह..

वहीं जख्मी रेंजर को उपचार के लिए ऋषिकेश के एम्स चिकित्सालय भेजा गया है। फिलहाल गुलदार मीरा नगर स्थित एक खेत के भीतर छुपा हुआ है वन विभाग की टीम रेस्क्यू करने में जुटी हुई है। उधर, मीरा नगर में लगातार गुलदार की धमक से लोग दहशत के साए में जीने को मजबूर हैं। वहीं लोगों ने वन विभाग से पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

यह भी पढ़ेंः जल्द होने जा रही सेना भर्ती, लेकिन अपनाई जाएगी नई प्रक्रिया। तीनों सेना में 1,25,364 पद हैं खाली..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X