हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

गणेश गोदियाल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा..

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। मंगलवार को हार के बाद गणेश गोदियाल ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि कांग्रेस के विधानसभा चुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब कांग्रेस नेताओं पर गाज गिरने का दौर शुरू हो गया है इसमें सबसे पहले जिनका नंबर आया है वह है गणेश गोदियाल… गोदियाल ने सोनिया गांधी के आदेश पर इस्तीफा दिया है। पढ़ें इस्तीफा…

माना जा सकता है कि इस चुनाव में बलि का बकरा गणेश गोदियाल को कांग्रेस ने बना दिया गया है, जब गणेश की बात करते हैं तो उन्हें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दिए हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ था कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव शुरू हो गए थे। इसके बावजूद कांग्रेस का प्रदर्शन 2017 की तुलना में सुधार कर सामने आया बावजूद इसके कांग्रेस हाईकमान ने सबसे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल से इस्तीफा मांगा।

इस्तीफा देते हुए गोदियाल ने कहा कि प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए आज मैंने अपना इस्तीफा सौंप दिया है। मैं परिणाम के दिन ही इस्तीफा देना चाहता था पर हाईकमान के आदेश की प्रतिक्षा पर रुका था। उन्होंने इस्तीफे की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा कि आज दिल्ली पंहुच कर जैसे ही यह अवगत हुआ कि अन्य वह सभी राज्यों के जबावदेह पदाधिकारी, जहां चुनावों में आशातीत सफलता नहीं मिली, अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं, मैंने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया है। कांग्रेस के कार्यकर्ता के तौर पर संघर्ष करता रहूंगा।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X