हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

देहरादूनः इन पुलिसकर्मियों के हुए तबादले इन्हें किया लाइनहाजिर…

0

उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बताया जा रहा है राजधानी देहरादून में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिसपर एसएसपी ने बड़ा एक्शन लिया है। एसएसपी ने दून के थाना क्लेमेंटाउन क्षेत्र में हुए बवाल के बाद सख्त रुख अपना लिया है। ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर कई पुलिस कर्मियों के तबादले किए गए है तो कई लाइन हाजिर किए गए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर उप निरीक्षक सतेंद्र भाटी, थानाध्यक्ष क्लेमेंटाउन तथा उपनिरीक्षक राकेश पवार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना क्लेमेनटाउन को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है। वहीं शिशुपाल सिंह राणा को थाना क्लेमेनटाउन की तो वहीं प्रदीप सिंह नेगी को थानाध्यक्ष रानीपोखरी की जिम्मेदारी दी गई है।

बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई थाना क्लेमेंटाउन क्षेत्र में दो गुटों में फिल्मी अंदाज में लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद की गई है।  यह वीडियो कल देर रात का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दोनों गुटों में लाठी-डंडों से आपस में वार किया जा रहा है और गाड़ी के शीशों को तोड़ने का काम किया जा रहा है इस पूरे घटनाक्रम का एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने  संज्ञान लेते हुए दोनों गुटों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इस पूरे मामले में चौकी और थाना प्रभारियों की लापरवाही अगर पाई जाती है तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X