हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंडः कार और डंपर की भिड़ंत में संयुक्त अस्पताल के डॉक्टर की मौत..

0
Collision between car and dumper

Collision between car and dumper : टिहरी जिले के थाना क्षेत्र कीर्तिनगर में सोमवार को एक कार और डंपर की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार संयुक्त अस्पताल श्रीनगर के डॉ. नीरज राय गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार डॉक्टर नीरज राय सोमवार की सुबह ऋषिकेश से श्रीनगर की ओर आ रहे थे। तभी कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में रामपुर के पास उनकी कार की सामने से आ रहे डंपर से भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में डॉ. नीरज की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिन्हें बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया।

ये भी पढिए : उत्तराखंड : रातोंरात SSP ने बदल दिए कोतवाल समेत कई थानेदार और चौकी प्रभारी..

हादसे में डॉक्टर नीरज के चेस्ट ओर ब्रेन में आई थी चोटें | Collision between car and dumper

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल डॉक्टर नीरज को बेस हॉस्पिटल श्रीनगर लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बेस हॉस्पिटल के डॉक्टर एमएस अजय विक्रम ने बताया कि डॉक्टर नीरज के चेस्ट ओर ब्रेन में चोटें आई थी, जिस कारण उनकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सही तौर पर कुछ कहा जा सकता है।वहीं कीर्तिनगर कोतवाल एसएसआई कुंवर राम आर्य ने बताया कि दुर्घटना में डॉक्टर राय की मौत हुई है। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी।

कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने डा. नीरज के आकस्मिक निधन पर जताया शोक | Collision between car and dumper

वहीं कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत सहित स्थानीय लोगों ने उपजिला संयुक्त अस्पताल श्रीनगर के सीएमएस डॉ. नीरज राय के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है। शोक व्यक्त करने वालों में भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र धिरवांण, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी गणेश भट्ट, उद्योग व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष वासुदेव कंडारी, व्यापार सभा के अध्यक्ष दिनेश असवाल, सुजीत अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल सहित आदि ने शोक व्यक्त किया है।
उपजिला संयुक्त में बंद रहेंगी ओपीडी
उप जिला संयुक्त चिकित्सालय श्रीनगर के सीएमएस डा. नीरज राय के निधन पर मंगलवार को ओपीडी बंद रहेगी। संयुक्त चिकित्सालय के डा. लोकेश सलूजा ने बताया कि संयुक्त चिकित्सालय के सीएमओ के निधन के चलते मंगलवार को उपजिला संयुक्त चिकित्सालय में लगने वाली ओपीडी पूर्ण रूप से बंद रहेंगी।

ये भी पढिए : मुख्यमंत्री ने प्रदेश में विभिन्न विकास कार्यों हेतु वित्तीय स्वीकृतियां की प्रदान..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X