हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

पिथौरागढ़: शव यात्रा के दौरान अलग अलग जगहों पर दो बड़े हादसे..

0
Accidents during the funeral procession

Accidents during the funeral procession : पिथौरागढ़ में शव यात्रा में गए युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। युवक घर का इकलौता बेटा था, घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं दूसरी ओर शव यात्रा में जा रहे लोगों का वाहन हादसे का शिकार हो गया और हादसे में पांच लोग घायल हो गए।

ये भी पढिए : चीला हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 6.. घायल ने एम्स में तोड़ा दम..

नदी में डूबने से युवक मौत | Accidents during the funeral procession

जानकारी के अनुसार गुरना के तोली गांव में बीती रात एक वृद्धा की मौत के बाद ग्रामीण शव यात्रा में रामेश्वर घाट में अंत्येष्टि के लिए गए थे। इस दौरान 20 वर्षीय सागर बिष्ट पुत्र महेंद्र बिष्ट नदी में नहाते समय डूब गया, जिसे डूबता देख जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोमल मेहता, पदम सिंह, भूपेंद्र सिंह, पवन व आसपास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन सागर का आंखों से ओझल हो गया। जिसके बाद युवक काफी दूर मिला और उसे हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक सागर अपने परिवार का इकलौता बेटा था और सेना की तैयारी कर रहा था। साथ ही घटना के दिन उसका जन्मदिन भी था। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

वाहन अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा | Accidents during the funeral procession

वहीं एक दूसरे हादसे में धमौड़ के निकट शव यात्रा में जा रहे युवाओं का वाहन अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वाहन में पांच लोग सवार थे, जो घायल हो गए। शव यात्रा में जा रहे अन्य लोगों व स्थानीय निवासियों की मदद से घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है।

ये भी पढिए : मानव वन्यजीव संघर्ष में मृत्यु पर मिलेंगे 6 लाख रुपए, वन विभाग को 24 घंटे अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X