बयान: गिरफ्तार होते ही बोरा का आया बयान, पढ़े क़्या कहा…

0
बयान: गिरफ्तार होते ही बोरा का आया बयान, पढ़े क़्या कहा…

उत्तराखंड। आपको बता दें नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा जो दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट में आरोपित है और लंबे समय से पुलिस को चकमा देते आ रहे थे आखिरकार उन्हें बुधवार को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के रामपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बीच मुकेश बोरा ने पूरे प्रकरण में अब अपना बयान दिया है, बोरा ने कहा की उन्हें षड्यंत्र के तहत फसाया गया है वहीं पूरे मामले पर एसएसपी नैनीताल ने पूरी जानकारी दी है।

पूर्व भाजपा नेता मुकेश बोरा पर विधवा महिला से दुष्कर्म और उसकी 12 साल की बेटी से छेड़छाड़ का आरोप था जिसके बाद महिला की तहरीर पर पुलिस ने बोरा के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद जब पुलिस बोरा को गिरफ्तार करने निकली तो वह फरार हो गया था जिसे बुधवार को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस की पांच टीमें मुकेश बोरा की तलाश कर रही थी इस बीच पुलिस ने मुकेश बोरा को भगाने वाले लोगों के खिलाफ भी मंगलवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया था। पुलिस ने बोरा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। बोरा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें यूपी, राजस्थान, पंजाब और दिल्ली में दबिश दे रही थी

इधर आरोपी मुकेश बोरा ने गिरफ्तार होते ही कहा की उसके खिलाफ राजनीति साजिश रची गई जो लोग उसे चुनाव में हारा नही पाये उन्होंने मुझे बदनाम करने की कोशिश उसने कहा कि उसे न्याय पालिका और गोलजू देवता पर पुरा भरोसा है जल्द ही सब ठीक होगा।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X