Uttarakhand: अफसर की बेकाबू कार, तीन को कुचला। महिला और दो बच्चियों की मौत.. देखें वीडियो

0

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से बीते दिन शाम को तेज रफ्तार कार ने महिला सहित दो बच्चियों की जान ले ली। बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के समीप की सड़क पर टहल रहीं एक महिला, उसकी बेटी व दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में महिला और उसकी दोनों भतीजियों की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई है। पुलिस ने आरोपी कार चालक खंड विकास अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः देहरादून नगर निगम सोती रही और अवैध बस्तियां बनती रही!

सोमवार शाम करीब 7:30 बजे बौराड़ी निवासी रविंद्र नेगी की पत्नी रीना नेगी (36) अपनी बेटी आराध्या और भतीजी अग्रिमा (10) व अन्विता (7) के साथ नगर पालिका कार्यालय के समीप सड़क पर टहल रही थीं। तभी जिला पंचायत कार्यालय की तरफ से एक तेज रफ्तार कार उन्हें कुचलती हुई निकल गई। हादसे में रीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी आराध्या, दोनों भतीजी अग्रिमा व अन्विता गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल बौराड़ी लाया गया। जहां उपचार के दौरान अग्रिमा और अन्विता ने भी दम तोड़ दिया। वहीं आराध्या का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत सीएम धामी ने विभिन्न कार्यों हेतु प्रदान की स्वीकृति..

लोगों ने मौके पर ही घेर लिया कार चालक को स्थानीय लोगों ने कार चालक बौराड़ी निवासी डीपी चमोली को मौके पर ही घेर लिया था। चमोली जाखणीधार ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी है। अपर पुलिस अधीक्षक जेआर जोशी ने बताया कि रीना के पति रविंद्र नेगी की तहरीर पर कार चालक डीपी चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस घटना से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि वाहन चालक नशे की हालत में था। मृतक महिला के पति की बौराड़ी में दुकान है। मृतक बच्चियों के पिता सुरेंद्र नेगी यहां एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ेंः गर्भवती महिलाओं के लिए प्रसव पूर्व जांच अनिवार्य, संवेदनशील जिलों में कैम्प लगाए जाएंगे- मुख्य सचिव

5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X