टिहरीः गुलदार ने एक युवती पर किया घात लगाकर हमला, हालत गंभीर…

0
Uttarakhand-Leopard-Hillvani

Uttarakhand-Leopard-Hillvani

उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आंतक थम नहीं रहा है। टिहरी जिले के प्रतापनगर ब्लॉक में गुलदार ने एक युवती पर हमला कर दिया। युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं क्षेत्र में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है, तो वहीं वन विभाग के अधिकारियों ने लोगों को रात में अकेले घर से ना निकलने की अपील की है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटना प्रतापनगर ब्लॉक के कंडियाल गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां रात को गुलदार ने एक दिव्यांग युवती पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती अपने गांव से निकट के बड़कोट गांव जा रही थी। तभी वहां घात लगाए बैठे गुलदार ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान किसी तरह युवती गुलदार से जान बचाकर रात में अपने घर कंडियाल पहुंची। परिजनों ने गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि युवती पहचान कंडियाल गांव निवासी 24 वर्षीय अंजलि दिव्यांग (मानसिक रूप से विक्षिप्त) पुत्री जगमोहन सिंह के रूप में हुई है। युवती की गंभीर हालत देखते हुए सीएचसी चौंड-लंबगांव से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वन विभाग द्वारा युवती के इलाज के लिए अनुमन्य सहायता देने की बात कही गई है। साथ ही लोगों से रात में अकेले बाहर न निकलने की अपील की है।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X